July 29, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ काम कर सकती हैं विद्या बालन

विद्या बालन की ना सिर्फ बॉलीवुड, बल्कि साउथ में भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। वह साउथ की फिल्मों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। अब जो खबर आ रही है, उससे विद्या के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

दरअसल, विद्या साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं। मतलब यह कि वह साउथ इंडस्ट्री में भी धमाका करने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं और क्या जानकारी मिली है।
रिपोर्ट के मुताबिक विद्या से चिंरजीवी की अगली बहुचर्चित फिल्म लूसिफर के लिए संपर्क किया गया है। निर्माताओं ने उन्हें अपनी इस फिल्म में साइन करने का मन बना लिया है। विद्या फिल्म में चिरंजीवी की बहन का किरदार निभाने जा रही हैं। उन्हें जिस किरदार के लिए चुना गया है, उसके लिए पहले नयनतारा, राधिया और जेनेलिया का नाम सामने आ चुका है, लेकिन अब इसके लिए विद्या का नाम लगभग तय माना जा रहा है।
रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि विद्या को फिल्म की कहानी और इसमें अपना किरदार बेहद पसंद आया है। उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए रजामंदी दे दी है। विद्या ने फिल्म के इसलिए भी हां की है क्योंकि इस फिल्म के जरिए वह पहली बार चिरंजीवी के साथ काम करने जा रही हैं। बता दें कि विद्या ने आखिरी बार तमिल फिल्म कल्याणी भरथ में मेहमान भूमिका निभाई थी।
लूसिफर का निर्देशन मोहन राजा कर रहे हैं। जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। यह इसी नाम से बनी हिट मलयालम फिल्म का रीमेक है। एनवी प्रसाद और कोनिडेला प्रोडक्शंस के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। अभिनेता सत्यदेव भी इसमें एक खास भूमिका निभाने वाले हैं। पिछले साल 16 दिसंबर को मोहन राजा ने फिल्म का ऐलान किया था। लूसिफर एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।
विद्या की फिल्म शेरनी 18 जून को रिलीज हुई। इसमें विद्या एक वन अधिकारी की भूमिका निभाने जा रही हैं। विद्या तुम्हारी सुलु के निर्माताओं तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर के साथ दोबारा काम करेंगी। उन्होंने एक स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है, जो विद्या को बेहद पसंद आई है। इसके अलावा विद्या निर्माता विक्रम मल्होत्रा की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी। फिल्म के निर्देशन की बागडोर सुरेश त्रिवेणी संभालेंगे।