August 3, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

विद्या, नुसरत और शेफाली के बाद शिल्पा शेट्टी ने साइन की विक्रम मल्होत्रा की फिल्म

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रही हैं। शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्होंने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली थी। इसके बावजूद अभिनेत्री की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। इस साल वह कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं।

खबरों की मानें तो अब शिल्पा के खाते में एक और फिल्म जुड़ गई है। उन्होंने विद्या बालन, नुसरत भरूचा और शेफाली शाह के बाद विक्रम मल्होत्रा की अगली फिल्म को साइन कर लिया है।
रिपोर्ट की मानें तो विद्या, नुसरत और शेफाली के बाद अभिनेत्री शिल्पा भी विक्रम की आगामी फिल्म का हिस्सा बन गई हैं। बताया जा रहा है कि शिल्पा ने इस फिल्म को साइन कर लिया है। इस फिल्म में वह एक मजबूत इरादों वाली महिला का किरदार निभाते हुए दिखने वाली हैं। यह एक महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें उनके साथ कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। अभी फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया गया है।
सूत्रों की मानें तो फिल्म के लिए एक डेब्यूटेंट फिल्म मेकर के रूप में सोनल जोशी को शामिल किया गया है। सोनल इससे पहले धूम 3, तमाशा, जब हैरी मेट सेजल और नेटफ्लिक्स की सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड जैसे प्रोजेक्ट में काम कर चुकी हैं। वह अबुदंतिया एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के साथ अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करेंगी। यह फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल निर्धारित किया जाएगा।
सूत्र ने बताया कि विक्रम के पास एक दिलचस्प कहानी थी, जिसे उन्होंने साल की शुरुआत में शिल्पा को सुनाया था। जब शिल्पा ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए अपनी हामी भर दी थी। बताया जा रहा है कि फिल्म में शिल्पा एक चुनौतीपूर्ण किरदार में नजर आएंगी। खबरों की मानें तो वह इसी तरह के मजबूत किरदार की तलाश में थीं। विक्रम महिला नायकों के इर्दगिर्द कहानियां बुनने के लिए जाने जाते हैं।
पहली बार विद्या और शेफाली साथ में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरती दिखेंगी। कहा जा रहा है कि इन दोनों ने भी फिल्म साइन कर ली है। इस साल जुलाई से विद्या और शेफाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। फिल्म के निर्देशन की बागडोर सुरेश त्रिवेणी संभालेंगे, जिन्होंने विद्या को लेकर फिल्म तुम्हारी सुलु का निर्देशन किया था। फैंस अभी से विद्या, शेफाली, नुसरत और शिल्पा की जुगलबंदी देखने के लिए बेताब हैं।
शिल्पा फिल्म निकम्मा से 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। सब्बीर खान इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस रोमांटिक कॉमेडी एक्शन फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी नजर आएंगे। इस फिल्म से सिंगर शिर्ले सेतिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। शिल्पा फिल्म हंगामा 2 में भी अहम भूमिका निभाती दिखेंगी। प्रियदर्शन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल, मिजान जाफरी और राजपाल यादव नजर आएंगे।