April 19, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

योगी ने की कोविड-19 की लड़ाई में फ्लिपकार्ट द्वारा किये गये सहयोग की सराहना

लखनऊ (डीवीएनए)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज उनके सरकारी आवास पर फ्लिपकार्ट ग्रुप की ओर से 50 हजार पी0पी0ई0 किट भेंट की गई। इस अवसर पर फ्लिपकार्ट ग्रुप के चीफ श्री रजनीश कुमार ने मुख्यमंत्री जी से वर्चुअल माध्यम से संवाद किया।
मुख्यमंत्री ने कोविड-19 की लड़ाई में फ्लिपकार्ट द्वारा किये गये सहयोग की सराहना की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश देश का एक बड़ी आबादी वाला राज्य है। देश का हर 6वां व्यक्ति उत्तर प्रदेश का है। प्रदेश सरकार कोविड-19 के खिलाफ पूरी सक्रियता से लड़ाई लड़ रही है। कोरोना कालखण्ड में प्रत्येक तबका कहीं न कहीं प्रभावित हुआ है। अब उनके लिए बेहतर माहौल तैयार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में कोरोना की थर्ड वेव देखने को मिल रही है। इसके दृष्टिगत हमें सतर्कता और बचाव के रास्ते पर ही चलना होगा। जब तक कोई दवाई अथवा वैक्सीन नहीं आ जाती है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा फ्लिपकार्ट के साथ एम0ओ0यू0 किया गया था, जिससे प्रदेश के एम0एस0एम0ई0 सेक्टर तथा ओ0डी0ओ0पी0 के उत्पादों को एक नई पहचान मिली है।
इस अवसर पर मुख्य सचिव आर0के0 तिवारी, अपर मुख्य सचिव एम0एस0एम0ई0 एवं सूचना नवनीत सहगल, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य श्री अमित मोहन प्रसाद, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री एवं सूचना संजय प्रसाद, सूचना निदेशक शिशिर सहित शासन वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।
डिजिटल वार्ता