June 18, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकू से हमला कर खुद को भी मारा चाकू, हालत गम्भीर

महराजगंज-डीवीएनए। प्यार में पागल प्रेमी ने आज अपनी प्रेमिका पर चाकू से जानलेवा हमला करने के बाद खुद को भी चाकू मार लिया, दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से लड़की हालत चिन्ताजनक होने के कारण मेडिकल कालेज भेज दिया गया। यह घटना सदर कोतवाली अन्तर्गत एक गांव की है।
मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली अंतर्गत एक गांव का रहने वाला एक युवक पड़ोस के गांव में रहने वाली एक लड़की से काफी दिनों से प्यार करता था, बताया जा रहा है इसी माह के 29 तारीख को युवती की शादी होने वाली है । युवती की शादी की खबर से प्रेमी नाराज था और इसी बात को लेकर आज रविवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे युवक प्रेमिका को गांव के बाहर सीवान में बुलाया था और किसी बात पर नाराज प्रेमी ने सब्जी काटने वाले चाकू से प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया, फिर अपने पेट मे चाकू मार लिया, दोनों लहूलुहान हालत में घटना स्थल पर पड़े थे, कि जानकारी मिलते ही दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां लड़की की हालत चिन्ताजनक होने से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।
पुलिस को छानबीन में घटनास्थल पर सब्जी काटने वाला एक चाकू बरामद हुआ है। अब पुलिस यह पता करने में जुटी है कि ऐसी कौन सी बात थी जिसको लेकर दोनों में अनबन हुई । वहीं इस सम्बन्ध में सदर कोतवाल मनीष सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है । दोनों के परिजन घायलों का इलाज करा रहे हैं । तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी ।