June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

बेटा ने मां को जमीन पर पटक कर मार डाला

शिकोहाबाद-डीवीएनए। नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव हरगनपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को मामूली विवाद में जमीन पर पटक कर मार डाला। घटना के बाद युवक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।
मृतका के बड़े बेटे की तहरीर पर पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। चंद्रवती (70) पत्नी स्व. वीर सहाय अपने परिवार के साथ रह रही थी। सोमवार सुबह किसी बात को लेकर तीसरे नंबर के बेटे की बहू से उसका विवाद हो गया। आरोप है कि इसी दौरान बेटे ने बहू का पक्ष लेते हुए मां को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वृद्धा की मौत के बाद आरोपी पुत्र अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया। मृतका के अन्य बेटों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।
इस संबध में मृतका के बडे बेटे श्याम सुंदर ने अपने छोटे भाई जगत सिंह और उसकी पत्नी वीनेश के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की तहरीर दी। सीओ सिरसागंज देवेंद्र सिंह का कहना है कि मृतका के बड़े बेटे की तहरीर पर आरोपी जगत सिंह और उसकी वहू वीनेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।