May 11, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

आशा किन्नर बनी ग्राम प्रधान, विकास करेगी

जौनपुर-डीवीएनए। जिले के मीरगंज क्षेत्र में आदर्श सांसद करियांव गांव का प्रतिनिधित्व ग्रामवासियों ने आशा किन्नर के हाथ में सौंप दी है। गांव में विकास की बागडोर किन्नर के हाथों में सौंपना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना दिया हैं। जीत के बाद आशा ने गांव के लोगों का धन्यवाद जताया है कि जो भरोसा जनता ने उनपर दिखाया है वह जरूर पूरा करेंगी और सांसद आदर्श ग्राम और शहीदों के इस गांव को और भी विकसित करने के लिए वह पूरे कार्यकाल भर सक्रिय रहेंगी।
पंचायत त्रिस्तरीय चुनाव के दौरान करियांव गांव निवासी राजकुमारी की गद्दी पर आशा किन्नर ने करियांव गांव से प्रधान पद की प्रत्याशी बनकर अपना भाग्य आजमाया। जनता ने उन पर विश्वास करते हुए 826 मतों से जीत भी हासिल करा दी। यह घटना क्षेत्र सहित आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन गया है। ज्ञात हो कि आशा किन्नर ने जब पर्चा दाखिल किया था तो लोगों के ही नहीं बल्कि आशा के मन में भी आशंका थी। मगर, जैसे जैसे नामांकन के बाद जन संपर्क शुरू किया वैसे ही वैसे लोगों का समर्थन भी मिलता गया।
आशा किन्नर ने बताया कि लोगों के समर्थन से वह चुनी गई हैं। जनता ने आशा पर आशा जाहिर है लिहाजा जनता के भरोसे पर वह पूरा खरा उतरने का प्रयास करेंगी।