April 19, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

मेघा पाटेकर व किसानों को असैवंधानिक तरीके से रोका जाना योगी सरकार का निंदनीय कृत्य: कांग्रेस

आगरा (डीवीएनए)। शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट एवं कांग्रेस जनों ने सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटेकर व अन्य किसान नेताओं को अनुचित तरीके से सैया बॉर्डर पर दिल्ली जाते समय योगी सरकार के इशारे पर रोके जाने की कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हुए कहा है कि मोदी और योगी सरकार किसानों मजदूरों व आम जनता के जन आंदोलन से बुरी तरह से घबरा गई हैं, इसलिए लोकतांत्रिक अधिकारों को कुचलने का प्रयास सत्ता के बल पर कर रही हैं।

कांग्रेस जनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस प्रशासन द्वारा देश के अन्नदाता किसानों को अवैध तरीके से सैया बॉर्डर पर रोककर उनके भोजन तक की व्यवस्था नहीं की गई है, जबकि ये लोग शांति पूर्ण तरीके से पैदल मार्च करके दिल्ली रैली में शामिल होने जा रहे थे।

कांग्रेस जनों ने मेघा पाटेकर व किसानों को रोके जाने पर कहा है कि मोदी योगी सरकार का यह कदम उनकी अहंकारी सत्ता के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का कार्य करेगा, देश का अन्नदाता किसान नए किसान विरोधी काले विधेयक को हर हालत में वापिस करा कर रहेगा।

बयान कर्ताओं में कांग्रेस के सर्व श्री भारत भूषण गप्पी, राम टंडन, मनोज जैन बोहरा, अशोक शर्मा, अरविंद दौनेरिया, विष्णु दत्त शर्मा, आई डी श्रीवास्तव, विमल नारायण शर्मा, कपूर चंद रावत आदि शामिल हैं।
संवाद दानिश उमरी