August 6, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

मामूली विवाद में खूनी संघर्ष, खूब चले लाठी डंडा, ईंट-पत्थर, 13 नामजद

कन्नौज (डीएनवीए)| कन्नौज सदर कोतवाली के मकरंदनगर चौकी क्षेत्र के कुतलूपुर गिराह बस्ती में मामूली बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व ईंट पत्थर चले. पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. दोनों पक्षों से 13 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर घर में आग लगाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सदर कोतवाली के मकरंदनगर चौकी क्षेत्र के कुतलूपुर गिहार बस्ती निवासी महेंद्र गिहार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि वह बुधवार की शाम अपने घर के बाहर बैठा था. तभी अंकित गिहार, ऋषि गिहार, विकास गिहार, अजय गिहार, रामू गिहार, रामू गिहार, नवनीत गिहार व अन्य लोग हाथों में सरिया व डंडा लेकर घर में घुस आए. महिलाओं से अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी.

साथ ही घर में आग लगा दी. वहीं दूसरे पक्ष से राखी गिहार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह अपनी बेटी मुस्कान व शिल्पी, बहू आकांक्षा के साथ घर का काम कर रही थी. तभी महेंद्र गिहार, रिशु, राकेश, वीरेंद्र, आनंद, राजा उर्फ नितेश व गोपाल घर में घुस आए और मारपीट शुरू कर दी.

शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली. पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है.

संवाद राकेश पाण्डेय