April 14, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

एजाज़ सिमरन की धमाकेदार वेब सीरीज “पुलिस” रेड प्राइम एप्प पर अगले महीने

मुंबई (डीवीएनए)। आधुनिक भारत में अब सिनेमा घरों से ज्यादा लोग अपने मोबाइल पर ही देख लेते हैं। इसलिये कई सैकड़ो OTT प्लेटफार्म भी आ रहे हैं। हाल ही में लॉन्च हुआ OTT प्लेटफार्म रेड प्राइम के लिए कई वेब सीरीज बहुत तेजी से बन रही हैं।
जानकारी के अनुसार पुलिस नामक वेब सीरीज जल्द ही दर्शकों को रेड प्राइम OTT प्लेटफॉर्म पे देखने को मिलेगी। पुलिस वेबसिरिज़ में मुख्य भूमिका में है एजाज़ खान, प्रीति सूद और सिमरन सचदेवा बाकी अन्य कलाकार। एजाज़ खान ने बॉलीवुड से लेके टॉलीवुड तक कई फिल्मों में काम किया है और आज उनको सारी दुनिया जानती है वो गरीबो के सलमान खान है, वही प्रीति सूद ने आश्रम जैसी सुपर डुपर हिट वेबसिरिज़ में बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीता और सिमरन सचदेवा तो नागिन और छोटी सरदारनी से घर घर छाई हुई है।

एजाज़ खान नकली पुलिस वाले का किरदार निभा रहे है। वही प्रीति सूद उनकी पत्नी का, और एजाज़ खान जी का भांजा सैफ उनके बेटे के रोल में नज़र आयेंगे, एजाज़ खान अपने बीबी बच्चों से बहुत प्यार करते हैं, मगर उनकी जरूरतों को पूरा करने नकली पुलिस बन कर ड्रग्स का कारोबार करते हैं, एक दिन सिमरन सचदेवा से यानी असली पुलिस से मुलाकात हो जाती है इत्तिफाकन, फिर क्या होता है जानने देखिये वेबसिरिज़ पुलिस को जो जल्दी ही रिलीज होगी रेड प्राइम एप्प पर,

इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है मुकेश नारायण अग्रवाल ने, प्रोड्यूसर है नेहाल सिंह, और कैमरामैन है रणविजय सिंह जी, बैनर है Owl Eyes Entertainment,
एजाज़ खान ने बताया कि आज कल ott प्लेटफार्म पर वेब सीरीज का नाम सुनते ही लोगो के दिमाग में बोल्ड सीन नजर आते हैं लेकिन इस वेब सीरीज ( पुलिस) में एक किसिंग सीन तक नही है, पूरी वेबसिरिज़ पारिवारिक वेबसिरिज़ हैं। इस सिरीज़ को घर बैठ कर एक साथ पूरा परिवार देख सकता है।
डायरेक्टर मुकेश नारायण अग्रवाल ने बताया कि पहले सीजन में 3 एपिसोड अगले महीने रिलीज किये जायेगे।
प्रीति सूद जो आश्रम से काफी फेमस हुई, उन्होंने स्क्रिप्ट पड़ने के बाद तुरंत हाँ कर दिया इस सीरीज में काम करने को, प्रीति इस सीरीज में एजाज़ खान की पत्नी का किरदार निभा रही है।
काफी स्ट्रांग रोल में सिमरन नजर आएगी, उन्होंने एक ऐसी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है, जिसे देख कर दर्शक दंग रह जायेंगे।
सिमरन ने बताया कि पुलिस जो होती है हमें और आपको हमेशा सुरक्षा देती हैं, पुलिस के कारण ही हम चैन की नींद सो पाते हैं, इस सीरीज में पुलिस कैसे काम करती हैं वो दर्शकों को देखने को मिलेगा।
इस वेब सीरीज की सभी कास्टिंग नगमा खान ने की हैं। पुलिस वेबसिरिज़ की पब्लिसिटी शाज़ मीडिया एंटरटेनमेंट कर रही है। और प्रिंट मीडिया पार्टनर है अग्निबाण पेपर जो मध्यप्रदेश से निकलता है।
संवाद , अज़हर उमरी