May 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

अलतिशा सैफी बनी एक दिन के जिला विद्यालय निरीक्षक

मुरादाबाद (डीवीएनए)। मिशन शक्ति और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना के तहत शिक्षित बेटियों का आज सम्मान हुआ, जिनमें ठाकुरद्वारा के कृष्णा महाविद्यालय की एक छात्रा शामिल है, मेधावियों के सम्मान व उत्साह बढ़ाने के लिए प्रशासन ने विशेष पहल की है, परीक्षा में बेहत प्रदर्शन करने वाली बेटियों का प्रशासनिक अधिकारी बनाया गया, जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने सांकेतिक रूप में प्रशासनिक अधिकारी नियुक्त किया।
कृष्णा महाविद्यालय ठाकुरद्वारा B.a.1st Year की छात्रा अलतिशा सैफी को एक दिन के जिला विद्यालय निरीक्षक (मुरादाबाद) बनाया गया। इस दौरान अलतिशा ने कहा कि एक दिन का अधिकारी बनने से उन्हें विभागीय कार्यप्रणाली को समझने में मदद मिली।
ढकिया के रहने वाले अकरम सैफी की बेटी अलतिशा ने केजीएन इंटर कॉलेज से इंटर किया था। उन्हें 84ः मार्क्स मिले थे। उन्होंने जिले में बालिका वर्ग में तीसरा स्थान प्राप्त किया था। शासन के आदेश पर शनिवार को मुरादाबाद में 26 होनहार छात्राओं को दो घंटे के लिए नामित अधिकारी बनाया गया।
कृष्णा महाविद्यालय के डायरेक्टर गौरव चैहान ने इस अवसर पर छात्रा अलतिशा एवं परिजनों को बधाई दी तथा छात्रा के उज्ज्वल भविष्य के लिए कामना की है।