April 14, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

शाहिद माल्या का नया गीत जल्द ही फिल्म पूना टू गोवा में सुनने मिलेगा

मुंबई (डीवीएनए )। अमोल भगत की आगामी बॉलीवुड फिल्म पूना टू गोवा का निर्माण आदित्यराज मराठे प्रोडक्शंस और मोर्या प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है और यह कॉमेडी सस्पेंस एक्शन और थ्रिलर का एक बेहतरीन कॉकटेल है।

लोकप्रिय गायक शाहिद माल्या ने इस फिल्म में एक रोमांटिक गीत गाया है। शाहिद माल्या एक भारतीय पार्श्व गायक हैंए जिन्होंने विभिन्न फिल्मों में गाने गाए हैं। वह हिंदी और पंजाबी गाने गाते हैंए और संगीत संमित वाघमारे द्वारा निर्देशित किया जाता है व्यवस्था अमोम इनामदार द्वारा की जाती है और गीत रोपर ब्रदर्स द्वारा हैं। फिल्म का निर्माण आदित्यराज मराठे और प्रह्लाद रामभाऊ तावरे ने किया है। तो सह.निर्माता न्यू नेचर प्रोडक्शंस ;किशोर खरातद्ध हैं।

वास्तव में यह फिल्म पुणे से गोवा के उन अभिनेताओं की यात्रा पर आधारित है जो वास्तविक जीवन में संघर्ष करते हैंए लेकिन कहानी यात्रा के दौरान कई रोमांचक अनुभवों रहस्यमयी घटनाओं और खतरनाक स्थितियों पर प्रकाश डालती है।

इस फिल्म में दर्शकों को सस्पेंस और रोमांस का अच्छा मिश्रण देखने को मिलेगा। फिल्म के बारे में और जानकारी देते हुए निर्देशक अमोल भगत ने कहा कि दर्शकों को फिल्म जरूर पसंद आएगी। फिल्म की शूटिंग जल्द ही पुणे और गोवा में शुरू होगी।
संवाद , अज़हर उमरी