May 11, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

बस और कंटेनर में भिड़ंत, 10 लोगों की मौत

मुरादाबाद डीवीएनए। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आज सुबह आगरा स्टेट हाइवे पर बस और ट्रक के बीच हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई है और दो दर्जन से अधिक घायल हो गए है जिनमे कई की हालत गम्भीर बनी हुई है पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल पर पहुँच गए है।

आज सुबह लगभग आठ बजे थाना कुंदरकी इलाके में आगरा स्टेट हाइवे पर उस समय कोहराम मच गया जब एक बस और डीसीएम में भीषण टक्कर हो गई , कोहरे के चलते हुए इस सड़क हादसे ने जिला प्रशासन में हड़कम्प मचा दिया है घटना इतनी भीषण थी कि बस के एक हिस्से के परखच्चे उड़ गए, और मोके पर ही 10 लोगो की मौत हो गई।

स्थानीय लोगो ने राहत कार्य करते हुए, घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया है, और डीएम-एसएसपी सहित आला अधिकारी घटना स्थल पर बने हुए है, गम्भीर हालत में अस्पताल में पहुँचे घायलों में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मुरादाबाद में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने इस दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों को 02-02 लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं।
संवाद नासिर खान