May 16, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

खेल से मानसिक और शारीरिक दोनों चीजों का होता है विकास: शमशाद आलम राईन

गोरखपुर (डीवीएनए)। भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं बस अवसर प्रदान करने की जरूरत होती है प्रतिभा अपना लोहा स्वयं मनवा लेती हैऋऋराष्ट्रीय प्रवक्ता
आदर्श टाउन क्लब सेवा समिति एवं एकलव्य फुटबॉल ट्रेनिंग सेंटर के तत्वावधान में आयोजित ऑल इंडिया फुटबॉल प्रतियोगिताऋ 2021 के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ऑल इंडिया जमीअतुल राइन के प्रदेश महासचिव व राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) शमशाद आलम एडवोकेट ने फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया और खिलाड़ियों का परिचय दिया।
उन्होने अपने संबोधन में कहा कि खेल से मानसिक और शारीरिक दोनों चीजों का विकास होता है। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के राष्ट्रीय प्रवक्ता ई. मोहम्मद मिन्नतुल्लाह ने कहा कि भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है बस उन्हें अवसर प्रदान करने की आवश्यकता है जब आप उन्हें अवसर दे देते हैं तो प्रतिभा अपना लोहा खुद मनवा लेती है।
विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित ई. फारूक आजम ने कहा कि स्थानीय लोगों का खेल के प्रति रुझान देखकर विशेष रूप से फुटबॉल के प्रति अति प्रसन्नता हो रही है कि अभी भी गांव में लोग फुटबॉल को इतनी गंभीरता से लेते हैं।
ऑल इंडिया फुटबॉल प्रतियोगिता 2021 का मैच मऊ और सिवान के बीच खेला जा रहा था जिसमें सिवान में 3ऋ0 से मऊ को शिकस्त दी और सेमीफाइनल में स्थान बनाया। छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष ई.मो. इज्जतुल्लाह ने आयोजक मंडल को सफल आयोजन के लिए बहुत सारी बधाई दी और इस बात का भरोसा दिया कि सदैव संगठन आपके साथ खड़ा है। अंत में कार्यक्रम के आयोजक और राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के खेल सभा के प्रदेश अध्यक्ष सज्जाद अली राईन अतिथियों का अपना कीमती समय देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस अवसर पर अहमद सिराज सानू,वासिम मजहर, राशिद कलीम अंसारी आदि उपस्थित रहे।