May 12, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भाजपाइयों ने की बैठक

कासगंज(डीवीएनए )। अमांपुर के कोमल प्रसाद पूर्व माध्यमिक विद्यालय में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक। पंचायत चुनावों में भाजपा की जीत के लिए मंथन किया गया। मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी ने कहा कि सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में जुट जाए। अपने वार्डों में, ब्लाॅको में जनता से संपर्क करें और योगी सरकार और मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताएं।
बैठक को भाजपा जिला उपाध्यक्ष शिवकुमार भारद्वाज, भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मीना चौहान, जिला महामंत्री संजय सोलंकी, मंडल अध्यक्ष रूद्रप्रताप सिंह ने भी संबोधित किया। भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी ने कार्यकर्ताओं से वार्ता की और उनकी समस्याओं को सुना और निस्तारण का आश्वासन दिया। उन्होंने सभी से पंचायत चुनावों में भाजपा की जीत के लिए जुटने का आह्वान किया। बैठक का संचालन चित्तर सिंह सोलंकी ने किया।
इस दौरान जिला उपाध्यक्ष सुरेश माहेश्वरी, जिला महामंत्री युवा कुलदीप प्रतिहार, मंडल अध्यक्ष ममता राजपूत, रामपाल सिंह राघव प्रधान, भाजपा नेता बृजेश वर्मा, मंडल उपाध्यक्ष पुष्पेद वर्मा, हिदेश सर्राफ, शिवप्रताप सिंह, आकाश गुप्ता सर्राफ, जितेन्द्र भारद्वाज, मुन्ना लाल प्रधान, ठेकेदार घनश्याम बघेल, रोचक चौहान, रामलखन सोलंकी, पुण्य प्रताप सिंह, रवि वर्मा आदि मौजूद रहे।
संवाद , नूरुल इस्लाम