May 16, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

नवनियुक्त शिक्षिका का हुआ जोरदार स्वागत

कासगंज(डीवीएन ). सोरों-प्राथमिक विद्यालय नगला चिन्ती में नवनियुक्त शिक्षिका का विद्यालय परिवार ने जोरदार स्वागत किया, खाना बनाने वाली रसोइयों सहित सभी महिलाओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया, प्रधानाध्यापक सत्यनारायण तथा सहायक अध्यापक विवेक कुमार सिंह ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया.

ऐसे स्वागत को देखकर शिक्षिका भाव विभोर हो उठी, शिक्षिका का कहना था कि यह स्वागत हम आजीवन नहीं भूल सकते हैं ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी सहायक अध्यापक का बेहतरीन अंदाज में विद्यालय के स्टाफ द्वारा स्वागत किया गया हो.


शिक्षिका ने कहा कि ऐसे स्वागत करने के तरीके को प्रत्येक विद्यालय के शिक्षकों को आत्मसात करना चाहिए ताकि विद्यालय के स्टाफ का आपस में प्रेम बना रहे, सम्मानित होने वाली अध्यापिका मूल रूप से कासगंज की रहने वाली है,आपको बताते चलें कि अभी सहायक अध्यापकों की भर्ती में शिक्षिका आकांक्षा पुंढीर को पहली बार सोरों ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय नगला चिन्ती में सहायक अध्यापक पद पर नियुक्ति मिली है, प्रधानाध्यापक का कहना था कि विद्यालय में आने वाले सभी कर्मचारी हमारे लिये अतिथि के बराबर होते हैं हमें इनका सम्मान तथा सहयोग करना चाहिए,
स्वागत करने वालों में प्रoअo सत्यनारायण, सoअo विवेक कुमार सिंह, रसोइया मायादेवी, राखी व प्रबंध समिति के अध्यक्ष बंटी व श्रीमती रश्मी व विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्य उपस्थित रहे।
संवाद , नूरुल इस्लाम