May 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

कोविड के दौरान व्यापारियों पर दर्ज मुकदमें वापस लेने पर व्यापारियों में खुशी

महराजगंज (डीवीएनए)। उ0प्र0 उद्योग व्यापार मंडल सिसवा के नगर अध्यक्ष भगवती स्वर्णकार की अध्यक्षता में व्यापार मंडल की एक बैठक हुई। बैठक में व्यापारियों ने लॉक डाउन के दौरान प्रदेश के हजारों व्यापारियों पर कोविड गाइड लाइन के उलंघन पर व्यापारियों पर दर्ज मुकदमो को प्रदेश सरकार द्वारा वापस लेने की ऐतिहासिक फैसले पर सभी व्यापारियों ने एक स्वर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए आभार प्रकट किया।
जिलामहामंत्री प्रमोद जायसवाल ने बताया कि प्रदेश की योगी सरकार व्यापारियों के विकास पर केंद्रित हो कर काम रही है उसी क्रम में हर महीने कलेक्ट्रेट में उद्योग व्यापार की बैठक आयोजित हो रही है जिसमे व्यापारी अपनी समस्याओं को आला अधिकारियों को अवगत कराते है और अधिकारी भी यथा सम्भव त्वरित कारवाई करते हुए समाधान की कोशिश करते है। कोविड के दौरान प्रदेश के लगभग 10 हजार व्यापारियों पर दर्ज मुकदमो को वापस लेने की घोषणा करके प्रदेश सरकार ने यह बता दिया है कि व्यापारियों के विकास को लेकर प्रदेश सरकार तत्पर है। अगर प्रदेश सरकार यह मुकदमे वापस नही लेती तो व्यापारी मुकदमे के चक्कर मे फस कर कीमती समय कोर्ट कचहरी में ही चक्कर लगाने में खत्म करने को मजबूर हो जाते और उनका व्यापार भी प्रभावित होता रहता ।
इस दौरान जिलामहामंत्री प्रमोद जायसवाल,नगर अध्यक्ष भगवती स्वर्णकार, राम मंदिर समिति से उमा सोनी, स्वर्णकार समिति से शिव जी सोनी, अलाउदीन, पलटू शर्मा,शम्भू, योगेंद्र पाठक, रमेश केसरी, योगेश जायसवाल उपस्थित रहे।