May 16, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

कर्मचारियों को तत्काल सरकारी सुविधाएं लागू किया जाना चाहिए: नाना पटोले

मुंबई(डीवीएनए ): कृषि विस्तार में आमूल-चूल परिवर्तन की आवश्यकता को देखते हुए, राष्ट्रीय कृषि प्रौद्योगिकी प्रबंधन परियोजना के तहत प्रायोगिक आधार पर शुरू की गई प्रणाली-भावना में कर्मचारियों की भूमिका किसानों की आय बढ़ाने में महत्वपूर्ण है। विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने आज निर्देश दिया कि राज्य सरकार के कर्मचारियों को सरकारी सुविधाएं प्रदान करने के लिए एक निर्णय लिया जाना चाहिए क्योंकि किसानों द्वारा नई तकनीकों को पेश करने और बनाने के तहत काम कर रहे कर्मचारियों द्वारा किसानों की आय बढ़ रही है। विभिन्न नवीन पहलों के माध्यम से किसानों में जागरूकता।
कृषि प्रौद्योगिकी प्रबंधन प्रणाली के तहत काम करने वाले अनुबंध कर्मचारियों को नियमित करने के लिए आज विधान भवन में एक बैठक आयोजित की गई। पटोले बात कर रहे थे। बैठक में कृषि आयुक्त धीरज कुमार, संयुक्त सचिव अशोक अत्रम, अटमा कर्मचारी कल्याण संघ के अध्यक्ष विनोद राहंगडाले, अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे।
इस संबंध में, विभिन्न मांगों जैसे कि पूरे राज्य में मानदेय की प्रकृति सुनिश्चित करने के लिए, कर्मचारियों पर श्रम अधिनियम के प्रावधानों को लागू करना, केरल के कर्मचारियों पर सरकार की छुट्टी लागू करना, जो 10 वर्षों से निर्बाध सेवा प्रदान कर रहे हैं। और इन कर्मचारियों की पदोन्नति और स्थानांतरण के लिए नीति निर्धारण। सरकारी स्तर पर उचित कार्रवाई की जानी चाहिए, विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने अधिकारियों को निर्देश दिए।
संवाद , वाजेद असलम