May 11, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

क्रेडिट कार्ड से ठगी करने वाले चार गिरफ्तार, दो फरार

आगरा। (डीवीएनए)थाना खेरागढ़ और एसटीएफ ने किया क्रेडिट कार्ड से ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा,गिरोह के सरगना समेत चार अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार दो आरोपी है अभी फरार हैं।
पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया गया है लम्बे समय से क्रेडिट कार्ड से ठगी करने वाले आशू और सौरभ गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार मास्टरमाइंड” तीन दिल्ली और एक हरियाणा का रहने वाले है।
इस कि जानकारी एसएसपी बबलू कुमार ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता ने पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि यह गैंग अब तक लोगों से लगभग 1 करोड़ से ज्यादा रुपए कि ठगी कर चुका है।आरोपियों के पास से छह लाख 59 हजार रुपए , एक एप्पल का लैपटॉप , 14 मोबाइल, 6 हजार लोगों का क्रेडिट कार्ड का डेटा किया बरामद किया गया है। आगरा की जनता से की अपील ऐसे ठगी करने वाले फर्जी कॉल से रहें सावधान रहे।
किसी को भी फोन पर न दें अपना ओटीपी अपने नजदीकी बैंक से तुरंत करें संपर्क करें। साथ ही साथ बैंक अधिकारियों को भी सचेत किया गया है कि कहीं छोटी सी किसी भी कर्मचारी की लापरवाही से बैंक का डेटा ना पहुंच पाए ऐसे ठगी करने वालों तक।
संवाद:- दानिश उमरी