May 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

कल दिल्ली में हुए बवाल के चलते उत्तराखंड में भी पुलिस अलर्ट, बढ़ाई मुस्तैदी

काशीपुर डीवीएनए। दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों द्वारा निकाली जा रही ट्रैक्टर रैली के दौरान हुए विवाद को लेकर उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट मोड पर दिखाई दे रही है।

जिसके चलते सीमाओं पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद दिखाई दे रहा है। वही किसान आंदोलन के दौरान लाल किले पर कुछ किसानों द्वारा धार्मिक ध्वज लगाने की घटना की भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष करण सिंह पड्डा ने निंदा की है।

उन्होंने लाल किले पर घटित हुई घटना का केंद्र सरकार को जिम्मेवार ठहराया है। बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में किसानों द्वारा निकाली जा रही ट्रैक्टर रैली में बवाल देखने को मिला। जिसमे दर्जनों पुलिस कर्मी घायल हो गए और एक किसान की मौत हो गई। दिल्ली में किसानों के आंदोलन को देखकर उत्तराखंड पुलिस अलर्ट मोड़ पर दिखाई दी रही है।

जिसके चलते बाजपुर ओर काशीपुर के बॉर्डर पर पुलिस ओर पीएसी तैनात है। एएसपी राजेश भट्ट ने कहा कि किसी भी घटना को घटित होने से रोका जा सके, इसके लिए पुलिस मुस्तेद है।

वही लालकिले पर कुछ किसानों द्वारा तिरंगे झंडे के अपमान को लेकर भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष कर्म सिंह पड्डा ने निंदा व्यक्त की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ गलत लोग आंदोलन में घुस गए जिससे आंदोलन खराब हो गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों का आंदोलन कम नही होगा और तेजी से आगे बढ़ेगा जब तक कृषि कानून वापस नही होगा।
संवाद अज़हर मलिक