May 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

दैनिक पंचांग व राशिफल; बुधवार 27 जनवरी 2021

पंचांग
पौष मासे, शुक्ल पक्षे
तिथि चतुर्दशी 25:16:41
नक्षत्र पुनर्वसु 27:48:03
योग विश्कुम्भ 20:54:33
करण गर 13:18:38
करण वणिज 25:16:41
वार बुधवार
चन्द्र राशि मिथुन 21:42:16
चन्द्र राशि कर्क 21:42:16
सूर्य राशि मकर
रितु हेमंत
आयन उत्तरायण
संवत्सर प्रमादी
विक्रम संवत 2077 विक्रम संवत
शाका संवत 1942 शाका संवत

राशिफल:-
मेष राशि:- मानसिक रूप से आप कमजोर महसूस करेंगे और सेहत भी परेशान कर सकती है। असंतुलित खानपान से सेहत खराब हो सकती। अपने खानपान पर ध्यान रखें। कामों में सफलता मिलने में विलंब हो सकता है। इनकम बढ़ेगी। प्रेम जीवन के लिए दिन अनुकूल रहेगा और गृहस्थ जीवन में जीवन साथी आपके लाभ का मार्ग खोलेगा। आपके रिश्ते में खुशियां आएंगी। बाहरी लोगों से कुछ लाभ होगा।

वृष राशि:- थोड़ी बहुत चुनौतियां भी आएंगी तो भी आप खुशी से उनका सामना करेंगे। प्यार के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा और अपने प्रिय के साथ रोमांस के मौके आएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। काम के सिलसिले में आज आपको कुछ दिक्कतें आएंगी। भाग्य के भरोसे ना बैठे रहें। सेहत के लिहाज से आज आप अच्छे होंगे क्योंकि सेहत मजबूत होगी।

मिथुन राशि:- आप अपने विरोधियों पर भी हावी रहेंगे और आपको नौकरी में अच्छे नतीजे मिलेंगे। यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो उसमें आज का दिन सामान्य रहेगा। अपने ससुराल पक्ष के लोगों से बातचीत होगी। भाग्य कमजोर रहेगा जिसकी वजह से मेहनत अधिक करनी होगी। काम के सिलसिले में स्थिति सामान्य रहेगी। आज आपकी सेहत कुछ कमजोर रहेगी।

कर्क राशि:- आज का दिन आपकी राशि के लोगों के लिए बढ़िया रहेगा। सुविधाओं में दिन बीतेगा और कुछ गुप्त कार्यों पर भी धन खर्च करेंगे। विरोधियों से समस्या तो नहीं होगी फिर भी आपको चिंता अवश्य रहेगी। गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा प्रेम जीवन जीने वालों कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा और प्रिय किसी बात को लेकर आपसे गुस्सा जता सकता है। किसी दूसरी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

सिंह राशि:- आपके लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। रुके हुए काम बनने लगेंगे। कामों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। गृहस्थ जीवन में खुशियां आएंगी। जीवन साथी से रिश्ता बढ़िया बनेगा। जो लोग किसी से प्रेम करते हैं उनके लिए दिक्कतों में कमी आएगी। पढ़ाई में दिक्कतें आएंगी। विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे। आपकी सेहत आज अच्छी रहेगी।

कन्या राशि:- आपके लिए आज का दिन बहुत हद तक अनुकूल रहेगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा। रोमांस बढ़ेगा प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी आज अच्छे नतीजे मिलेंगे। काम के सिलसिले में ज्यादा मेहनत के बाद अच्छे नतीजे हासिल होंगे। घरेलू जीवन पर ध्यान देंगे और कुछ बड़े खर्चे भी कर सकते हैं।

तुला राशि:- मानसिक तनाव रह सकता है जिससे बचने के लिए आपको खुद ही कोशिश करनी पड़ेगी। यात्रा पर जाने के लिए दिन अच्छा नहीं है। घर के बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। कामों में सफलता मिलेगी। गृहस्थ जीवन में दिक्कतें रह सकती हैं। जो लोग प्रेम जीवन में हैं उनके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने प्रिय के साथ खूब बातें करेंगे और उनके साथ कुछ शॉपिंग भी करेंगे।

वृश्चिक राशि:- खर्चों में बढ़ोतरी होगी। इनकम सामान्य रहेगी। आर्थिक बोझ बढ़ेगा।परिवार के लोग आपकी मदद करेंगे। गृहस्थ जीवन में सावधानी रखें। जीवन साथी गुस्सा कर सकता है। प्रेम जीवन जीने वालों का अपने प्रिय से बात करके और मिलकर बहुत खुशी होगी। प्रेम जीवन मजबूत होगा।

धनु राशि:- खर्चों में बढ़ोतरी होगी। इनकम सामान्य रहेगी। आर्थिक बोझ बढ़ेगा।परिवार के लोग आपकी मदद करेंगे। गृहस्थ जीवन में सावधानी रखें। जीवन साथी गुस्सा कर सकता है। प्रेम जीवन जीने वालों का अपने प्रिय से बात करके और मिलकर बहुत खुशी होगी। प्रेम जीवन मजबूत होगा।

मकर राशि:- किसी बढ़िया व्यक्ति से मिल कर दिल खुश हो जाएगा या उनसे फोन पर संपर्क होगा। आपके व्यापार में लाभ होगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप खुश रहेंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।आपकी सेहत अच्छी रहेगी। दूसरों के हित के बात सोच सकते हैं।

कुम्भ राशि:- मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। इनकम बढ़ेगी। खर्चों में कमी आएगी। गृहस्थ जीवन प्रेमपूर्ण रहेगा। जीवनसाथी के साथ भविष्य के बारे में किसी बड़ी यात्रा की प्लानिंग कर सकते हैं। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी आज काफी खुशनुमा समय रहेगा। काम के सिलसिले में मेहनत करने पर ध्यान देना होगा।

मीन राशि:- वरना दिक्कतें आ सकती हैं। भाग्य के भरोसे ना बैठे रहें। मेहनत करें इनकम सामान्य रहेगी। परिवार का माहौल भी सकारात्मक रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी। प्रेम जीवन में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन प्यार से भरपूर रहेगा।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453
डिजिटल वार्ता