June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

पंचायत चुनवा में आम आदमी की जीत होगी : प्रहलाद सहानी

रामपुर डीवीएनए।  जनपद के पार्टी कार्यालय पर चांदनी चौक विधायक पहलाद सिंह साहनी ने पहुंचकर जनपद में ज़िला पंचायत पद के उम्मीदवारों की एक समीक्षा मीटिंग ली और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए तथा पार्टी की ओर से यथासंभव सहयोग किए जाने पर आश्वस्त किया।

इसके बाद जनपद के गांव दबका में एक सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम रहा उसके बाद सिविल लाइन्स स्थित गुरुद्वारा में मत्था टेका और अरदास में शामिल हुए जहाँ वीर ख़ालसा सेवा समिति के अध्यक्ष अवतार सिंह, गरुद्वारा प्रधान निर्मल सिंह, मनमीत सिंह आदि लोगों ने उनका गर्म जोशी से स्वागत किया।

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की तारीखों संबंधी घोषणा होने के पश्चात सभी पार्टियों की तरह आम आदमी पार्टी ने भी अपनी सरगर्मी तेज करते हुए अपने सभी पर्यवेक्षकों और प्रभारियों को क्षेत्र में उतार दिया है इसी क्रम में आज जनपद रामपुर में चांदनी चौक के विधायक पहलाद सिंह साहनी ने तूफानी दौरा किया

बरेली गेट जिला कार्यालय पर जिला पंचायत चुनाव के भावी उम्मीदवार प्रत्याशियों की एक मीटिंग लेते हुए प्रहलाद सिंह साहनी ने कहां की जनपद की सभी 34 सीटों पर आम आदमी पार्टी ज़िला पंचायत प्रत्याशी खड़े करेगी चुनाव का विशेष मुद्दा केजरीवाल मॉडल बनाम योगी मॉडल रहेगा। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो सुविधाएं दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा जनता को दी जा रही है उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर वे सभी सुविधाएं उत्तर प्रदेश की जनता को भी प्रदान की जाएंगी जिनमें शिक्षा स्वास्थ्य बिजली पेंशन महिला बस यात्रा फ्री मोहल्ला क्लीनिक आदि व्यवस्थाएं विशिष्ट रूप से लागू की जाएंगी।

फैसल खान लाला ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार जनता को मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति करने में पूर्ण रूप से विफल है किसान से लेकर जवान तक सभी इस सरकार के शासन में परेशान है अबोध बालकों को कुपोषण का दावा करने वाली सरकार आज तक प्रदेश से खुले में शौच को भी समाप्त नहीं कर पाई है सरकार के द्वारा किए गए सभी दावे खोखले हैं यदि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो मंच से हम जनता को आश्वस्त करते हैं कि केजरीवाल मॉडल को उत्तर प्रदेश में पूर्ण रुप से लागू कर प्रदेश का स्वरूप संवारा जाएगा

सभा मे नरेश गुप्ता, एम डी कादरी, अंसार अहमद, शहनाज बी, नरगिस खान, जुल्फेकार तुर्क, मौहम्मद अहमद कादरी, समीना बी, फ़ायज़ा बी, डॉ. नाज़, मोहित पटेल, हुमायू खान लाला, संजीव, मेसरा मुखतार, महबूब जहाॅ, तन्नू खान, मुरारीलाल पाण्डे, सोमेश कुमार गुप्ता, मौ फरमान आदि लोग मौजूद रहे।