January 21, 2022

DVNA

Digital Varta News Agency

कनाडियन मटर से भरी पिकअप ने दो लोगो को रौंदा, कोल्हुई पुलिस पर उठ रहे सवाल

महराजगंज (डीवीएनए)। कनाडियन मटर से भरी पिकअप गाड़ी अनियंत्रित हो कर सड़क की पटरी पर खड़े दो लोगों को रौंदते हुए पेड़ से जा टकरायी, ग्रामीणों ने दोनों घायलों को बनकटी अस्पताल भेज दिया वही कोल्हुई पुलिस ने वाहन समेत चालक को अपने कब्जे में ले लिया है।
बताया जाता है कि आज सुबह करीब 7 बजे कनाडियन मटर से भरी पिकअप तेज रफ्तार से कोल्हुई के तरफ से बृजमनगंज की ओर जा रही थी। तेज रफ्तार और कोहरा भरी ठण्ड के वजह से मैनहवा चौराहे के निकट अनियंत्रित हो गयी और पटरी पर अपने घर के सामने खड़े कासिमपुर निवासी 55 वर्षीय कलपू व् उसकी नतिनी संगीता को बुरी तरह रौंदते हुए पेड़ से जा टकराई । ग्रामीणों ने बुरी तरह दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी भेज दिये। हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दी है ।
वही चालाक और मटर लदी पिकअप को कोल्हुई पुलिस अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में लगी है। कोल्हुई थाना क्षेत्र में मटर की तस्करी के लिए बदनाम कोल्हुई पुलिस की खुली खिल्ल्लियाँ उड़ायी जारही है। विगत माह कोल्हुई उप नगर मे कस्बा वासियों ने तस्करी की 5 वाहनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले की थी परंतु पुलिस की लापरवाही के चलते एसएसबी जवानो ने कोल्हुई मुख्य तिराहे पर तस्करी के मटर पकड़ कर कोल्हुई पुलिस को बैकफुट पर ला दी है। क्षेत्र में इस बात की चर्चा है कि पुलिस की तस्करों से मिलीभगत का खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।
संवाद विनोद वर्मा