January 21, 2022

DVNA

Digital Varta News Agency

डीजल व पेट्रोल के बढ रहे दाम को लेकर कांग्रेस ने निकाला पैदल मार्च

महराजगंज (डीवीएनए)। यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कनिष्क पांडेय के आह्वाहन पर, निरंतर बढ़ रहे डीजल व पेट्रोल के दाम पर रोक लगने के लिए, सिसवा विधानसभा के कुइयां मुख्य चैराहे से नहर चैराहे तक, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मु0 रिजवान की अध्यक्षता में पैदल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया गया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मु0 रिजवान ने कहा कि, सरकार की गलत नीतियों के कारण आये दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में बढोत्तरी हो रही है, जिससे समाज का हर वर्ग प्रभावित हो रहा है। सरकार के दमनकारी नीतियों से लागू किये गए व नोटबन्दी से पहले ही ब्यापारियों की कमर टूट चुकी थी, और अब बेरोजगारी में भारत 45 साल के निचले स्थान पे है, और तो आजादी से लेकर अब तक के सबसे निचले स्थान पर है। मा0 मोदी जी तो देश से गरीबी खत्म करने के वादे के साथ सत्ता में आये थे, पर डीजल और पेट्रोल के बढ़ते हुए दामों को देख कर तो ऐसा लगता है, कि देश से गरीबों को ही खत्म करके मानेंगे।
इस अवसर पर यूसुफ, राजेश सिंह, रोजद्दीन, मनोज शर्मा, सलाउद्दीन, राधे, अंसारी, मनोज भारती, रफीक, मोनू, मयस्सर, प्रदुम्न गौतम, रियाज, शेरू, प्रेम, तबारक, वाशिम, अजित सिंह, मजबिल्लाह, तबरेज, राहुल यादव, ईशा, नवीएहमद, गिजेन्द्र, अहमद रजा, शालिम, ठाकुर सहित अनेकों युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।