June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

अलका जोहरी हत्याकांड का खुलासा, अभियुक्त गिरफ्तार, लूट के सामान बरामद

मुरादाबाद (डीवीएनए)। राज्य सीमा पर महिला की लाश बरामद की गई थी, काशीपुर निवासी अलका जोहरी के रूप में मृतक महिला की शिनाख्त हुई थी । पुलिस ने हत्या के मामले में युवक को गिरफ्तार कर लूटे गए जेवरात ,स्कूटी बरामद कर लिए ।
राज्य की सीमा पर मिस्सर वाला में पुलिस ने अज्ञात महिला की लाश बरामद की थी । पुलिस ने महिला की शिनाख्त काशीपुर के वैशाली कॉलोनी निवासी अलका जोहरी का रूप में की थी । अलका के भाई अनुज जौहरी ने मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के मझौली निवासी जोगेंद्र पुत्र सीताराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी । महिला के बैग में 50 हजार रूपए जेवर लॉकर की चाबी और ज्वैलरी थी। जोकि शव के पास नही मिले। इधर हत्याकांड की जांच पड़ताल करती पुलिस ने मृतका व पूर्व किराएदार जोगेंद्र के मोबाइब नंबर सर्विलांस पर लगाए तो लंबे समय से दोनो के संपर्क में होने की जानकारी मिली। पुलिस ने हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए बताया कि जोगेद्र ने अलका के जेवरात और बड़ी रकम हड़पने के इरादे से उसकी हत्या की है।
एएसपी के मुताबिक हत्यारोपी जोगेंद्र के कब्जे से 28 हजार 450 रूपए नकद, दो मोबाइल, मृतका का पैन कार्ड , एटीएम कार्ड स्कूटी , चार कंगन आदि सामान बरामद किया है। एएसपी ने हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया है।