June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

व्यक्ति अपने कार्यों से पहचाना जाता है: एडवोकेट शमशाद आलम

गोरखपुर (डीवीएनए)। राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसी शर्मा निरंकारी के निर्देश पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शमशाद आलम एडवोकेट के नेतृत्व में राष्ट्रीय मानवाधिकार संघऋभारत गोरखपुर इकाई द्वारा पुलिस अधीक्षक अपराध गोरखपुर डॉक्टर एमपी सिंह का पदभार ग्रहण करने एवं नगर आगमन पर राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत गोरखपुर इकाई द्वारा मिलकर उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट की गई और उन्हें शाल ओढ़ाकर सम्मान भी किया गया इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शमशाद आलम एडवोकेट ने कहा कि व्यक्ति अपने काम के दम पर पहचाना जाता है और वह जहां रहता है अपने पद को सुशोभित करता है।
इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो.मिन्नतुल्लाह ने पुलिस अधीक्षक अपराध को बाबा गुरु गोरक्षनाथ की धरती पर आगमन पर समस्त नगर वासियों की तरफ से अभिनंदन एवं स्वागत किया साथ ही साथ कहा कि प्रशासनिक जीवन त्याग की भावना सिखाता है। साथ ही साथ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉक्टर के शर्मा ने संगठन की सक्रियता से पुलिस अधीक्षक अपराध का परिचय कराया एवं अपने संगठन के द्वारा किए जा रहे कार्यों से अवगत कराया।
इस अवसर पर ई. फारूक आजम ने कहां की जहां जहां आप रहे हैं आपने वहां पर उत्कृष्ट सेवाएं दी हैं अब बाबा गुरु गोरखनाथ की धरती का सेवा करने का अवसर आपको मिला है इसके लिए आप बधाई के पात्र हैं।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) सरदार जसपाल सिंह ने पुलिस अधीक्षक अपराध को अपना समय देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस अवसर पर फरहान आलम, ,ई.मो.इज्जतुल्लाह, राशिद कलीम अंसारी,मो.सिराज सानू,वसीम मजहर गोरखपुरी, आदि उपस्थित रहे।