June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

मारपीट के आरोप में छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद (डीवीएनए)। रंजिशन महिला के घर में घुसकर गाली गलौच करते हएु मारपीट कर घायल कर दिये जाने के मामले की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने छह लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली क्षेत्र के बंदेवाली मंडैयो निवासी सर्वेश देवी पत्नी महावीर सिंह ने बताया कि 15 जनवरी 2021 को शाम 5 बजे वह अपने घर के निकट खेत पर पशुओ का चारा काट रही थी। आरोप है कि तभी अनिल, मनोज, रामपाल सिंह, शोभित कुमार, सुनील कुमार, पूरन सिंह, एकत्र होकर खेत पर पहुंचे और गाली गलौच करते मारपीट करने लगे। शिकायत में कहा गया था कि जान बचाकर बामुश्किल वह अपने घर पहुंची तो उक्त सभी उसके घर में घुस आये और फिर से गाली गलौच शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो लाठी डंडे से मारपीट की और गले में दुपट्टा डालकर जान से मारने का प्रयास किया। चींखपुकार पर मोहल्ले के लोगो को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हएु फरार हो गए। महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न होने पर महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने गांव अनिल कुमार , सुनील कुमार, मनोज कुमार, शोभित कुमार, मुकुल कुमार, पूरन सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।