June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव का ज़ोरदार स्वागत

एटा (डीवीएनए)। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव के प्रथम बार एटा आगमन पर युवा ह्रदय सम्राट प्रसपा के जिलाध्यक्ष शराफत अली काले के नेतृत्व में सैकड़ों वाहनों के काफिले सहित हजारों की संख्या में उमड़े कार्यकर्ताओं के समूह ने शाह कॉम्प्लेक्स के अन्दर भव्यतम स्तर पर अभिनंदन करते हुऐ। प्रसपा को सशक्त बनाने का संकल्प लिया इस अवसर पर प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने अपने कर कमलो से प्रसपा के जिला कार्यालय का उद्घाटन किया।

इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव का प्रसपा जिलाध्यक्ष शराफत हुसैन काले ने उनका भव्य माल्यार्पण व शॉल पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुऐ कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव नजदीक हैं इसलिये अभी से ग्राम ग्राम बूथ स्तर पर सगंठन को सशक्त बनाने में पूरी मेहनत से जुट जाऐं, क्योंकि विधान सभा चुनाव के बाद बिना प्रसपा के किसी भी पार्टी की सरकार नही बनेगी।

किसान आन्दोलन को लेकर केन्द्र सरकार की जमकर खिंचाई की तथा कहा कि यदि अन्नदाता की बात नहीं सुनी गयी तो देश के अन्दर रोटी के लाले पड़ जाएंगे। किसी भी पार्टी की सरकार चाहे केन्द्र में बने या सूबे में वह बिना किसानों के वोट डाले नही बन सकती। यदि किसानों के हितों को द्रष्टिगत रखते हुए केन्द्र सरकार को सदन में कानून पारित कर लागू करना था तो उससे पूर्व देश के किसान संगठनों के प्रतिनिधियों को विश्वास में लेना चाहिए था लेकिन ऐसा न कर मोदी सरकार ने हिटलरशाही का परिचय दिया है।

ख़ानक़ाह बरकातिया की ज़ियारत

सम्मान समारोह के बाद प्रसपा राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव मारहरा में बनी ख़ानक़ाह बरकातिया पहुँचे। जहां अजमल खान जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ने उन्होंने दरगाह की ज़ियारत करवायी और हालही में हुए अफ़ज़ल मियां के इंतकाल पर उनके परिजनों से मुलाक़ात भी करवाई गई। इसके सभी ने फ़ातिहा के साथ अमन चैन की दुआ मांगी।
संवाद:- दानिश उमरी