June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

तंजीन फ़ातिमा साहिबा की आपबीती किसी की भी पलकें नम कर सकती है: इमरान प्रतापगढ़ी

रामपुर डीवीएनए। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और सांसद आज़म ख़ान तकरीबन एक साल से जेल में हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव इस पर कोई आवाज़ उठाने के मूड में नहीं दिख रहे। उधर अन्य पार्टियां इसमें अब कूदती दिख रही हैं। हाल ही में ऐमिम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज़म खां से जेल में मिलने की इच्छा जताई थी। अब शायर व कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी उनके परिवार से मिलने रामपुर पहुंच गए।

आज आज़म खां के परिवार से मिलने कांग्रेस नेता और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी रामपुर पहुँचे और आज़म ख़ान की पत्नी तंजीन फ़ातिमा से मुलाक़ात की।

मुलाक़ात के बाद इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार बदले की भावना से काम कर रही है और आज़म ख़ान के परिवार को निशाना बना रही है। ये सरकार जौहर यूनिवर्सिटी को बर्बाद करना चाहती है और लगातार बदले की भावना से काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि, पूर्व राज्य सभा सदस्य और मौजूदा विधायक तंजीन फ़ातिमा साहिबा की आपबीती किसी की भी पलकें नम कर सकती है। उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर हम इस सरकारी उत्पीड़न के ख़िलाफ़ और जौहर यूनिवर्सिटी के साथ खड़े है।
संवाद मोहम्मद अली