June 14, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

मल्होत्रा नर्सिग मैटरनिटी होम में निःशुल्क महिला चिकित्सा शिविर 30 जनवरी को

आगरा। (डीवीएनए)मल्होत्रा नर्सिंग एंड मैटरनिटी होम, स्मृति और रोटरी क्लब आगरा ताज सिटी का नि:शुल्क महिला चिकित्सा शिविर का आयोजन आगामी 30 जनवरी को किया जा रहा है। जिसमें महिलाओं के सभी रोगों का इलाज किया जायेगा। इस बारे में और जानकारी देते हुए मल्होत्रा नर्सिंग एंड मैटरनिटी होम और रेनबो आईवीएफ कीं डा. निहारिका मल्होत्रा ने बताया कि गर्भवती हैं या किसी और रोग से जूझ रही हैं।
 महिलाएं कोरोना काल में घबराएं नहीं बस सावधान रहें। महिलााओं के लीए यह कहना है मल्होत्रा नर्सिंग एंड मैटरनिटी होम, स्मृति एवं रोटरी क्लब आगरा ताज सिटी के साथ मिलकर एमजी रोड स्थित मल्होत्रा नर्सिंग एंड मैटरनिटी होम में 30 जनवरी को नि:शुल्क महिला चिकित्सा शिविर लगा रहा है। 
सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक आयोजित शिविर में स्त्री रोगों के साथ ही *फिजीशियन, शिशु एवं बाल रोग, मूत्र रोग एवं सर्जरी, मुख एवं दंत रोग चिकित्सक,अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे। यह शिविर केवल महिलाओं के लिए है जिसमें मुफ्त परामर्श के साथ ही अल्ट्रासाउंड एवं अन्य जाचों पर 25 प्रतिशत की रियायत दी जाएगी। 
शिविर में रजिस्ट्रेशन कराने पर डिलीवरी व अन्य आपरेशन्स पर 5000 रूपये तक की रियायत दी जाएगी। अधिक जानकारी एवं रजिस्ट्रेशन के लिए सम्पर्क करें +917060840999

 संवाद:- दानिश उमरी