June 14, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

दलित लडक़ी की रेप के बाद मौत, सपाई पहुंचे पोस्ट मार्टम हाउस

बाराबंकी (डीवीएनए )। जैदपुर के ग्राम कौरहा पुरवा मजरे बीबीपुर में एक 22 वर्षीय दलित युवती की अज्ञात मौत हो गई थी। जिसकी लाश गांव से दूर चोटिल अवस्था में कई घंटो बाद बहुत ढूंढने पर मिली।

परिवार के लोगों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रेप और मर्डर की आशंका जताई है। समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप  पोस्टमार्टम हाउस पहुंच कर लड़की के परिवार वालों से मिले और उन्हें सांत्वना देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी आपके साथ खड़ी है, हम सरकार से मांग करते हैं कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए,जो भी मुजरिम हो उसके साथ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। सरकार पीड़ित परिवार को पचास लाख रुपए की आर्थिक मदद करे, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान की जाए। अगर सरकार मांगे नहीं पूरी करती है तो समाजवादी पार्टी चुप बैठने वाली नहीं है हम पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सड़क से लेकर विधान सभा तक संघर्ष करेंगे। मंत्री अरविन्द गोप ने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है सरकार का इकबाल ख़तम हो चुका है अपराधी मस्त हैं और जनता त्रस्त है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  के निर्देश पर समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

 इस मौके पर मुख्य रूप से मौजूद लोगों में सपा अध्यक्ष हाफ़िज़ अयाज़ अहमद,विधायक गौरव रावत,पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, अजय वर्मा बबलू,हशमत अली गुड्डू, वसीम बेलखर, इंतखाब आलम नोमानी, कृष्ण कुमार रावत,विकास सिंह विशेन,कामता यादव,आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।