June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए ₹101000 की समर्पण राशि का चेक दिया

कासगंज (डीवीएनए)। अयोध्या में श्री राम के भव्य राम मंदिर के निर्माण हेतु भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर आज भाजपा जिला अध्यक्ष के पी सिंह सोलंकी और जिला सह संघचालक नरेश नंदन जी के समक्ष राजप्रताप सिंह उर्फ राजू भैया (पूर्व जिला पंचायत सदस्य) निवासी ग्राम पहलोई सिढ़पुरा जो कि भट्टा व्यवसायी ने स्वयं कार्यालय आकर अपनी स्वेक्षा से भगवान श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए 101000₹ की समर्पण राशि का चेक दिया।
राज प्रताप सिंह पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने कहा भगवान श्री राम के प्रति उनकी बहुत आस्था है और वह चाहते हैं कि उनकी आज की दी हुई सहयोग राशि मंदिर के लिए समर्पण राशि के रूप में लगे।
भाजपा जिला अध्यक्ष के पी सिंह सोलंकी ने कहा भगवान श्री राम मंदिर निर्माण के लिए समर्थन राशि सहयोग के लिए भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी पूरे जिले में गली मोहल्लों में टोलियों के साथ लगे हुए हैं प्रत्येक घर मे जाकर समर्पण राशि रामभक्तों से ले रहे हैं जिसमें प्रभु श्री राम के भक्त बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहै हैं और अपनी स्वेच्छा से समर्पण राशि में ज्यादा ज्यादा सहयोग कर रहे हैं।
इस मौके पर सुशील सोलंकी, कुलदीप प्रतिहार, अजय शर्मा, शिवम दीक्षित, चंदन सोलंकी, पवन यादव, विक्रम सिसोदिया, जिलामीडिया प्रभारी केके सक्सेना मोजूद रहे।
संवाद , नूरुल इस्लाम