January 25, 2022

DVNA

Digital Varta News Agency

अगले लोकसभा चुनाव में बहुमत का पिछला रिकॉर्ड टूट जाएगा: चंद्रकांत पाटिल

पुणे (डीवीएनए)। यहूदी अल्पसंख्यक के राज्य प्रमुख डॉ. डेनियल पेनकर और पदाधिकारी शनिवार की शाम भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए।
भाजपा पुणे शहर अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अली दारूवाला के विशेष प्रयासों से लाल देऊल आराधनालय में प्रवेश किया गया था। शहर अध्यक्ष जगदीश मुलिक, महासचिव राजेश पांडे, नगर विधानसभा के नेता गणेश बीड़कर उपस्थित थे।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के शहर अध्यक्ष अली दारूवाला ने प्रतिभागियों का स्वागत और परिचय दिया। डेविड ससून ट्रस्ट के प्रमुख सोलोमन सोफर को सम्मानित किया गया। चंद्रकांत पाटिल ने कहा, भारतीय जनता पार्टी देश और दुनिया में सबसे बड़ी पार्टी है। देश में भाजपा का शासन है। यहूदी समुदाय को ऐसी पार्टी से जोड़ा जा रहा है। पार्टी के सदस्यों की संख्या, जन आधार लगातार बढ़ रही है। इस तरह के आयोजनों से यह सुनिश्चित होता है कि पिछला लोकसभा रिकॉर्ड अगले लोकसभा चुनाव में टूट जाए। अब जब यह वास्तव में काम कर रहा है, तो यह खुशी की बात है। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक समुदाय की समस्याओं का समाधान करेगी।
सोलोमन सोफर ने कहा, भारत ने नरेंद्र मोदी के तहत तेजी से प्रगति की है। हालांकि हम किसी भी पार्टी से संबद्ध नहीं हैं, हम इन प्रयासों में विश्वास करते हैं। डैनियल पेनकर ने कहा, ‘पहली बार, एक राजनीतिक दल द्वारा यहूदी अल्पसंख्यक समुदाय को मुख्यधारा में आमंत्रित किया गया है।
वाजेद असलम