June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

राजनीति समाज सेवा का सरल माध्यम: मनोज

अमेठी (डीवीएनए)। लोकतंत्र के चार स्तंभों में से एक पत्रकारिता को माना गया है।जब भी समाज को पत्रकारों की आवश्यकता होती है.अपनी लेखनी के दम पर पत्रकार वॉरियर्स के रूप में उनके साथ खड़े होते हैं.जब प्रशासन को जरूरत होती है तो वहां भी उनकी भूमिका किसी वॉरियर्स से कम नहीं है।
उक्त विचार नव नियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष शाहगढ़ मनोज कुमार कश्यप ने जिले के रामगंज कौहार स्थित जनता इंटर कालेज में आयोजित पत्रकार सम्मान कार्यक्रम में व्यक्त किए।नव नियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा करोना महामारी से निपटने के लिए हमारे कोरोना वारियर्स जैसे डॉक्टर्स,सफाई कर्मी,अधिकारी और कर्मचारी जिस तरह से जी जान से सेवाएं दे रहे है उतना ही योगदान कलमकारों(पत्रकारों)का भी है। इसीलिए पत्रकार सम्मान के हकदार है।
उन्होंने कहा कि राजनीति समाज सेवा का सरल माध्यम है और कांग्रेस पार्टी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है उसे कायम रखते हुए जी जान से पार्टी के लिए काम करेंगे और पार्टी की मजबूती के लिए सदैव अपने साथियों को संबल प्रदान करते रहेंगे।इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित जिले के इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट के पत्रकारों को कलम और डायरी आदि भेंट कर उत्साह वर्धन किया।
संवाद राम मिश्रा)