June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

वाटर वर्क्स जल संस्थान के पीछे, यमुना तलहटी में लगाए जा रहे लाखों रुपए के दाव

आगरा। (डीवीएनए) थाना छत्ता जीवनी मंडी चौकी क्षेत्र में प्रतिदिन हो रहा हजारों लाखों रुपए का जुआ, वाटरवर्क्स और जीवनी मंडी क्षेत्र में रहने  बड़े बड़े लोग कराते हैं जुआ, पुलिस नहीं ले पा रही है संज्ञान, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर के नामी-गिरामी जुआरी यमुना तलहटी का जुआ कराने पर लेते हैं किराया।

बताया गया है कि पिछले  महीने ही थाना छत्ता क्षेत्र के जीवनी मंडी चौकी पुलिस ने एक जुआरी को मुकदमा दर्ज कर भेजा था जेल, कईयों पर नामजद मुकदमा हुआ था, नाम दर्ज मुकदमा होने के बाद भी जीवनी मण्डी चौकी क्षेत्र यमुना तलहटी से जुआरियों ने जुआ खेलना बंद नहीं किया है ।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक जीवनी मंडी पुलिस चौकी के समीप  यमुना किराना  जुआ खेला जाता है। इन जुआरियों के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, लेकिन अब तक पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जुआरियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जिसके चलते बेख़ौफ़ होकर जुआरी जुआ खेलने में लगे हुए हैं। पुलिस की इस लापरवाही से लोगों में काफी रोष है।

लोगों का कहना हैं इन जुआरियों ने यमुना टरहरी को अपना अड्डा बना रखा है। प्रतिदिन यहाँ जुआ होता है। किसी दिन कोई अप्रियता घटना घटित हो सकती है।

संवाद:- दानिश उमरी