June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक

अमरोहा डीवीएनए। यूपी के अमरोहा में नेशनल हाईवे 9 पर उस वक्त अफरातफरी का माहौल बन गया जब नेशनल हाईवे के किनारे एक शॉपिंग कंपलेक्स में बनी रेडीमेड कपड़े की दुकान में शार्ट शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई।

जिसमें लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। मौके पर जमा हुई भीड़ ने आग पर काबू करने की कोशिश की पर आग ने देखते ही देखते पूरे कांपलेक्स को अपनी चपेट में ले लिया।

फिलहाल सूचना देने के बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी अभी मौके पर नहीं पहुंची है जबकि आग ने और भी कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया है।

तस्वीरें यूपी के अमरोहा जिले के जोया कस्बे की है जहां नेशनल हाईवे 9 पर बसे जोया कस्बे में हसमत तुल्लाह शॉपिंग कंपलेक्स बना है। जिसमें लगभग दर्जनों दुकानें तमाम तरह के सामान की हैं और अजमत खान शॉपिंग कंपलेक्स में मौजूद की रेडीमेड कपड़े की दुकान थी।

जिसमें शार्ट सर्किट होने की वजह से दुकान में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने पूरी दुकान को चपेट में ले लिया जब तक आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो पाती तब तक दुकान पूरी तरह जलकर आग उगलने लगी और मौके पर जमा हुई भीड़ ने आग को बुझाने की काफी कोशिश की। पर आग ने और भी विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते आसपास की कई दुकानों में आग लग गई फिलहाल सूचना के बाद फायर ब्रिगेड का इंतजार किया जा रहा है तब तक स्पॉट पर मौजूद लोगों को बड़ी दुर्घटना होने की आशंका जताई जा रही है।
संवाद मौहम्मद हारिश