January 29, 2022

DVNA

Digital Varta News Agency

राम मंदिर के लिए भक्त बढ़ चढ़कर हिस्सा ले: जिला पंचायत अध्यक्ष

मुरादाबाद (डीवीएनए)। श्री राम जन्म भूमि निधि समर्पण अभियान के शुभारंभ के उपरन्तराम भक्तों ने घर घर पंहुचकर सहयोग की अपील करते हुए मंदिर निर्माण के लिए दान एकत्र किया।
शुक्रवार को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मितलेश रानी के नेतृत्व में नगर में राम भक्तों ने विभिन्न मोहल्लों में पंहुचकर निधि समर्पण अभियान के तहत भक्तों से संपर्क किया जिलापंचायत अध्यक्ष ने रामभक्तों से सहयोग की अपील की व अयोद्धया में अराध्य भगवान राम के भव्य मंदिर के लिए अभियान में बढ चढ़ कर हिस्सा लेने की बात कही।
इस दौरान उन्होंने कहा कि राम भक्तों की टोलियां घर घर जाकर लोगों को प्रेरित कर रही हैं ताकि भक्तों के सहयोग से अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर शीघ्र बन सके जो दुनियाभर में देश की शान बनेगा। इसमे देशभर के करोड़ो रामभक्त बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।
इस दौरान शिवेंद्र गुप्ता, महावीर सिंह, ग्रिजेश कुमार ,आशु बाल्मीकि, पवन पुष्पद अनुज चैहान,सतेंद्र चौहान आदि अनेक लोग मौजूद रहे, उधर भाजपा जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह चौहान ने भी नगर व क्षेत्र में घूमकर लोगों से राम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए सहयोग की अपील करते हुए धन संग्रह किया इस दौरान जिलाध्यक्ष ने सुरजननगर चौकी प्रभारी, कोतवाली प्रभारी, बार एसोसिएशन, उपजिलाधिकारी से दान प्राप्त किया।जिलाध्यक्ष के साथ उनके अनेक समर्थक मौजूद रहे।