January 21, 2022

DVNA

Digital Varta News Agency

आम आदमी की सरकार जनता की बन चुकी है पहली पसंद: फैसल खान लाला

रामपुर (डीवीएनए)। जनपद रामपुर के मिलक में शाकिर हुसैन, संजू खाॅ, नईम अहमद, एमडी कादरी, मुनव्वर अली, संजीव पाण्डेय, हितेश कुमार व गीता गोस्वामी के आह्वान पर एक आम आदमी पार्टी की चैपाल आयोजित की गई, जिस के मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला रहे।
इस मौके पर विकास सागर, शरीफ अहमद, इरफान अली, अबरार अहमद, फिरासत अली, सूकदर अली, विष्णु लोधी, नन्हे प्रधान, मुरारी लाल पाण्डेय, डा गुरजीत सिह,शाकिर, जाकिर एडवोकेट आदि लोगो ने अनेक पार्टियों से उच्च पदों को त्याग कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर राजेश कुमार दिवाकर जी को जिला अध्यक्ष और शकील अहमद अंसारी को रिक्शा यूनियन का नगर अध्यक्ष मिलक घोषित किया गया।
सभा को संबोधित करते हुए फैसल खान लाला ने कहा कि सरकार द्वारा जनता को सदैव गुमराह कर राजनीति की जाती रही है। पहले 15 लाख रुपए खाते में दिए जाने की बात की गई, फिर काला धन विदेशों से लाने की बात की गई, नोटबंदी की गई और कोरोना जैसी महामारी के समय में देश के मुखिया द्वारा ताली और थाली बजवा कर लोगों को गुमराह किया गया। जिससे सोने की चिड़िया कहलाए जाने वाले भारत की छवि विदेशों में भी  धूमिल हुई। किसी प्रकार अब अगली कड़ी में सरकार किसान विरोधी और जिद्दी है। जबरन अपने कानून सरकारी मशीनरी को इस्तेमाल करते हुए थोपना चाहती है। सरकार पूंजीपतियों के हाथ की कठपुतली मात्र है। दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार अब जनता की पहली पसंद बन चुकी है। उत्तर प्रदेश की जनता भी दिल्ली की तर्ज पर उत्तर प्रदेश मे भी फ्री शिक्षा, फ्री बिजली और अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं चाहती है। इसलिए अबकी बार जनता सरकार को आइना दिखाने का काम करेगी। दिल्ली सरकार के स्कूलों की चर्चा विदेश स्तर पर हो रही है और उत्तर प्रदेश की सरकार दिल्ली के शिक्षा मंत्री को अपने स्कूल तक दिखाना नहीं चाहती। इस मौके पर फैसल खान लाला ने सरकार को घेरते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार विकास के सभी कार्यों में दिल्ली सरकार से काफी पीछे छूट गई है और क्योंकि दिल्ली की जनता की तरह उत्तर प्रदेश की जनता भी हिंदुस्तान की नागरिक है। अतः उत्तर प्रदेश की जनता को भी दिल्ली की तरह सभी सुविधाएं उपलब्ध होनी चाहिए। जनता को दमन पूर्वक दबाए रखना अब सरकार के बस में नहीं है।
इस मौके पर पार्टी की महिला जिला अध्यक्ष नरगिस खान, विधानसभा अध्यक्ष महसरा मुख्तार, गीता गोस्वामी, महबूब जहाॅ, एम डी कादरी (जिलाध्यक्ष व्ठब् प्रकोष्ठ), सतनाम सिह, आदि लोगों ने सभा को संबोधित किया। सभा में जिला महासचिव फायजा बी, सचिव शाहीन बी, शारिक, दिलदार भाई, मुरारीलाल पाण्डेय, राजेश खन्ना, गुलशेर सैफी, मोहम्मद आरिफ अंसारी, अजीज अहमद मंसूरी, आसिफ अंसारी, रिजवान कुरेशी, हसीन अहमद अंसारी, पप्पू मंसूरी आदि मौजूद रहे, कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अंसार अहमद ने की संचालन हुमायूं खान लाला ने किया।