June 20, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

पुलिस मुठभेड़ में तस्करों ने सिपाही को मारी गोली, बदमाश भी घायल

लखनऊ (डीवीएनए)। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दोंनो ओर से हुई गोलीबारी में 1 बदमाश और सिपाही घायल हो गये, सहारनपुर में आज दिन निकलते ही थाना फतेहपुर पुलिस की बदमाशों से जीवाला गांव के पास मुठभेड़ हो गई।
पूरा मामला फतेहपुर थाना इलाके के फतेहपुर कलीसिया मार्ग का है जहां पर सुबह सवेरे करीब 6 बजे चेकिंग के दौरान पुलिस ने संदिग्ध गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी सवार लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जिसमें गौरव पवार नाम का सिपाही गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें एक बदमाश को गोली लगी, जबकि 6 अन्य बदमाशों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।
मौके पर पहुंचे एएसपी सैय्यद अली अब्बास ने बताया की मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी वन तस्कर है जो शीशम की लकड़ी को चोरी से काटकर ले जा रहे थे। चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने इन्हें रोका तो तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी पकड़े गए बदमाशो में अधिकतर उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के रहने वाले है जिनकी कुंडली खंगाली जा रही है वही घायल बदमाश व सिपाही को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
संवाद राकेश पाण्डेय