June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

मारपीट से घायल रिटायर्ड लेखपाल की मौत

औरैया डीवीएनए। औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत भाग्यनगर के निकट जयपुरिया स्कूल के सामने एक खेत को लेकर विवाद में हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल दिबियापुर निवासी एक रिटायर्ड लेखपाल की बुधवार रात इलाज के दौरान कानपुर में मौत हो गई।

इस मामले में कमलेश यादव एवं उनके साथियों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक पूर्व लेखपाल की दिबियापुर के मुक्तिधाम में अंत्येष्टि की गई।

दिबियापुर के मोहल्ला शांतिनगर निवासी रिटायर्ड लेखपाल महेश पाल अपने साथी सुघर सिंह निवासी गांव खिरिया फफूंद के साथ बीती 29 दिसंबर को फफूंद दिबियापुर रोड पर जयपुरिया स्कूल के नजदीक अपने खेत को जुतवा रहे थे तभी दिबियापुर के कृष्णा मेडिकल सेंटर के संचालक कमलेश यादव अपने साथियों के साथ असलहे और डंडो से लैस होकर आए और उनसे विवाद करए हुए जानलेवा हमला करते हुए मारपीट की और खेत न जोतने की धमकी देकर भाग निकले।मारपीट में महेश पाल गंभीर घायल हो गए थे।

सूचना पर पहुंचे उनके पुत्र अंशुल पाल ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी थी जिस पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर ली। परिजन उन्हें इलाज के लिए कानपुर ले गए थे।उनका कानपुर के लाला लाजपत राय हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था जहां बुधवार रात उनकी मौत हो गई। देर रात दिबियापुर आवास पर शव लाया गया और फफूंद पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर गुरुवार दोपहर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
संवाद अरुण बाजपाई