June 14, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के कार्यक्रम में पहुँचे नगर विधायक, एसपी सिटी और सिटी मजिस्ट्रेट

मुरादाबाद। (डीवीएनए)मकर संक्रांति के अवसर पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन द्वारा खिचड़ी भोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें नगर विधायक रितेश गुप्ता, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद अपर सिटी मजिस्ट्रेट प्रबुद्ध सिंह, एसीएम प्रथम राजेश कुमार समेत तमाम पत्रकार साथी मौजूद रहे ।

सभी ने एक साथ रहकर खिचड़ी भोज का आनंद लिया । एक लंबे अरसे के बाद यहां सभी पत्रकार साथी यहां एकत्रित हुए । यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में पहुँचे नगर विधायक रितेश गुप्ता ने इस कार्यक्रम की तारीफ करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन बेहद सराहनीय है ।

क्यूंकि काम के दबाव में अपनी निजी जिंदगी को भूल चुके सभी लोगों को वक़्त नही मिल पाता। इस कार्यक्रम में अपने लिए समय निकालने का मौका दिया साथ ही सभी के साथ समय बिताने का अवसर मिला । पत्रकार साथियों की यह पहल बेहद सराहनीय है उन्होंने यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के सभी साथियों को शुभकामनाएं दी ।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने कहा की हमें इस कार्यक्रम में घर जैसा माहौल मिला है। इस प्रकार के आयोजन से सभी एक साथ रहे और भोजन किया । उन्होंने यूनियन को बहुत शुभकामनाएं दी है।

इस दौरान उत्तर प्रदेश वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन मुरादाबाद के समस्त पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
संवाद:- उबैद वारसी