June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

पंजाबी महासभा ने तीन गरीब बेटियों की कराई शादी

उधम सिंह नगर-जसपुर (डीवीएनए)। पंजाबी महासभा ने अपने समाज की तीन गरीब बेटियों की शादी कराई। नशे में रोक की सूचना के बाद शादी में कोई भी बाराती अथवा घराती नशे में नहीं आया। शादी गुरूद्वारे में रीति रिवाज से कराई गई। महासभा अब तक आठ बेटियों की शादी करा चुकी है।
बुधवार को गुरूद्वारा सिंह सभा में पंजाबी महासभा द्वारा आयोजित तीन गरीब कन्याओं की शादी में तीनों दूल्हे बारात लेकर पहुंचे। कार्यक्रम में नगर एवं देहात के लोग वर वधू को आर्शीवाद देने पहुंचे।
मुख्य अतिथि दर्शन दयाल अरोरा, विधायक आदेश चैहान, पूर्व विधायक डा. शैलेंद्र मोहन सिंघल, पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी जाहिद, समदर्शी संस्था अध्यक्ष मो. यामीन आदि ने संस्था को सहयोग किया।
उन्होंने महासभा के कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि लोग अपने ही समाज की गरीब बेटियों की शादी कराने को आगे आयेंगे तो काफी हद तक गरीब बेटियों की शादी हो जायेगी। इसके बाद पदाधिकारियों ने सिख रीति रिवाज से विवाह गुरूद्वारे में कराये।
मौके पर अध्यक्ष महेंद्र अरोरा, व्यापार मंडल अध्यक्ष त्रिलोक अरोरा, भाकियू जिलाध्यक्ष प्रेम सहोता, गुरूद्वारा प्रबंधक देवेंद्रजीत सिंह, संजय शर्मा, राकेश अरोरा, सतीश अरोरा, हरिओम सिंह, दीपक अरोरा, जितेंद्र खुराना,विनोद अरोरा, मुख्तार सिंह, रंजीत बेहगल, सरवन सिद्वू, सुरेश अरोरा, इंदरपाल,कमल, राजेंद्र आदि मौजूद रहे।
समारोह में कलियावाला की प्रीत कौर के कनकपुर काशीपुर के अमर सिंह, भोगपुर डाम की गीता कौर के धनौरी रामपुर के राजवीर, भोगपुर की सुनीता कौर के तुमड़िया रामनगर के खड़क सिंह से फेरे हुए। बारात का महासभा के लोगों ने स्वागत किया। तथा वर वधु को उपहार देकर विदा किया।