June 18, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

रोडवेज चालकों की दबंगई, कॉलर पकड़कर खींच लिया ट्रैफिक सिपाही को

लखनऊ (डीवीएनए)। कन्नौज जिलें मे ट्रेन बन्द होने के बाद जिले में रोडवेज चालकों की दबंगई बढ़ती जा रही है। सवारियों से बदतमीजी व झगड़ा करना रोडवेज स्टाफ का रोजाना का काम हो गया है लेकिन हद तो तब हो गयी जब एक रोडवेज चालक दबंगई दिखाते हुये ट्रैफिक पुलिसकर्मी से भिड़ गया। गाली गलौज में बाद चालक ने ट्रैफिक सिपाही का कॉलर पकड़कर खींच उस पर हमला करने की कोशिश भी की। मौजूद होमगार्डों ने सिपाही की जान बचाई।
सड़क के बीचोबीच बस खड़ी कर सवारियां उतारने व भरने की शिकायत सहित रोजाना सवारियों से झगड़ों पर रोक लगाने के लिये एसपी ने ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी सरायमीरा रोडवेज बस स्टेशन पर लगाई है। ट्रैफिक पुलिस जाम न लगने पाये इसलिये जीटी रोड पर बसों का ठहराव नही होने देती, आज सुबह कन्नौज डिपो के बस चालक ने गाड़ी जीटी रोड पर खड़ी कर दी और सवारियां बुलाने लगा। यह देख ड्यूटी पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी राजवीर सिंह ने बस हटाने को कहा। जब उसने कई बार कहने के बाद भी बस नही हटाई तो राजवीर उस पर चिल्लाने लगे, यह देख बस चालक ने गाड़ी के अंदर से ही गाली गलौज शुरू कर दी और सिपाही को मारने के लिये बाहर आ गया। कुछ और बस चालक भी उसके साथ हो लिये। अपने साथ साथियों की भीड़ देख चालक दबंगई दिखाते हुये सिपाही का कॉलर पकड़कर खींचने लगा।
यह देख मौके पर मौजूद होमगार्डों ने राजवीर को छुटाया और चालक को कार्यवाही के चेतावनी दी। जिसके बाद चालक बस लेकर भाग गया। रोडवेज चालक की दबंगई सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
संवाद राकेश पाण्डेय