June 14, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

एटा से किसानों की पैदल यात्रा, तीसरे दिन हाथरस के गांव टोली पहुंची

एटा। (डीवीएनए) अखिल भारतीय किसान यूनियन की पैदल यात्रा तीसरे दिन अखिल भारतीय किसान यूनियन के प्रस्तावित कार्यालय नगरिया बांके बिहारी धाम से सुबह शुभ आरंभ हुई जिसका नगरिया मोड़ बद्दुआ एवं भदवास पर उपस्थित किसान नौजवानों ने गर्मजोशी के साथ यात्रा कर रहे संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
 अंत में जनपद हाथरस के गांव टोली पहुंची जहां पर गांव व ग्राम वासियों ने यात्रा में उपस्थित सभी किसान भाइयों का भोजन का प्रबंध किया डोली गांव से प्रातः 11:00 बजे से पैदल यात्रा चलकर कल शाम को सिकंदराराऊ में विश्राम करेगी ।
ओप्पो यात्रा के समय संगठन के पदाधिकारियों को पूरे देश में चल रहे किसानों के आंदोलन के समय विषय में विस्तार से बताया और आंदोलन में निरंतर सहयोग करने की अपील की यात्रा को सफल बनाने के लिए किसानों से अधिक से अधिक समय निकालने की अपील की और बताया कि यह आंदोलन किसानों केके लिए जीवन मरण का सवाल है।
इसको हर हाल में हम किसान बिरादरी के सारे लोगों को मिलकर के जीतना ही होगा ओके यात्रा के समय शाम को जटोली की टीम ने थाली की रामायण से किसानों का मनोरंजन किया और आंदोलन में अधिक से अधिक जुड़ने की अपील की
इस अवसर पर प्रमुख रूप से अखिल संघर्षी राष्ट्रीय अध्यक्ष, तेज सिंह वर्मा – सुरेंद्र शास्त्री राष्ट्रीय महासचिव, रामकिशन यादव प्रदेश अध्यक्ष, मनोज शर्मा ब्रज प्रदेश अध्यक्ष, शिवम यादव युवा मंडल अध्यक्ष, राहुल यादव युवा मंडल उपाध्यक्ष, हाकिम सिंह, गया प्रसाद, कोमल सिंह, योगेंद्र जी, कुलदीप सिंह, अरविंद प्रधान, विशेष जी, महिपाल सिंह, बाबूराम वर्मा, रामनिवास, रामवीर सिंह वर्मा, राजेंद्र मास्टर सहित आदि लोग उपस्थित रहे।

संवाद:- दानिश उमरी