June 14, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

नर हो न निराश करो मन को, लाभ मिलेगा सबको: विधायक प्रकाश

बांदा । (डीवीएनए)किसान कल्याण मिशन के दूसरे चरण में किसान गोष्ठी व प्रदर्शनी में सदर विधायक प्रकाश दिवेदी नें अपने भाषण में सरकारी योजनाओ के सफल क्रियान्वन को लेकर जमकर समां बांधा।योजनाओ से वंचित लोगों को भरोसा दिलाते हुये कहा की “नर हो न निराश करो मन को” योजनाओं का लाभ सबको मिलेगा।
 इसमे कुछ देर भले हो लेकिन अंधेर नहीं हो सकती।उन्होनें सरकारी योजनाओं की जानकारी रखने के साथ उसका लाभ लेने के लिये आनलाइन व्यवस्था के भी परिपालन पर जोर दिया। कृषकों व अन्य योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृत पत्र वितरित किए गए। 
साथ ही सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा गया कि पारदर्शी योजना में किसान रजिस्ट्रेशन अनिवार्य रूप से करा ले।बुधवार को महुआ विकास खंड में आयोजित गोष्ठी  सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कहा की अच्छे दिन तुरंत नहीं आ जाते। 
पूर्ण रूप से योजनाओ को अमली जामा पहनाने में कुछ वक्त लगता है। मोदी औऱ योगी पर विश्वास रखें, समाज, प्रदेश औऱ देश की उन्नति इनके ही नेतृत्व में सम्भव है। केंद्र सरकार के तीन किसान विलो के आंदोलन के संदर्भ में कहा की कुछ मुट्ठी भर किसान नेता वास्तविक किसानों को आंदोलन के लिये भड़का रहें हैं। 
विधायक प्रकाश नें इनपर तंज कसते हुये तीखे व्यंग भी कसे। यहां सोलर पंप के पांच, फार्म मशीनरी बैंक के एक लाभार्थी को सांसद ने स्वीकृत पत्र वितरित किए। जिला कृषि अधिकारी डॉ.प्रमोद कुमार ने सभी को धन्यवाद दिया। इस मौके पर चित्रकूटधाम मंडल के संयुक्त निदेशक व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जगराम सिंह सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।संवाद:- विनोद मिश्रा