June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

विवाहिता ने गटक लिया टॉयलेट वाले तेजाब को

उधम सिंह नगर-जसपुर (डीवीएनए)। पति से झगड़ा होने पर विवाहिता ने टायलेट वाले तेजाब को गटक लिया। विवाहिता को हालत बिगड़ने पर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना पर आये मजिस्ट्रेट ने विवाहिता के ब्यान दर्ज किए है।
मोहल्ला नईबस्ती निवासी रिजवान की लॉकडाऊन के दौरान जसपुर की ही मेहशर जहां से शादी हुई थी। बताते है कि रिजवान दिल्ली में टेलरिंग का काम करता था। लॉकडाऊन के चलते उसका काम बंद हो गया। लॉकडाऊन खुलने के बाद वह पुनरू दिल्ली में अपना जमाने के लिए जा राह था। पत्नी मेहशर उसके साथ दिल्ली जाने पर अड़ी थी। रिजवान ने काम जमाने के बाद ले जाने की बात कही तो वह गुस्सा गई। उसने टायलेट में रखा तेजाब गअक लिया। करीब आधा लीटर तेजाब गटकने पर उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन उसे डा. एमपी सिंह नर्सिंग होम में ले गए। डाक्टर ने उसकी हालत नाजुक देखकर उसे भर्ती कर लिया। साथ ही पुलिस को सूचना दे दी।
विवाहिता की हालत में सुधार होने पर पुलिस के साथ पहुंचे नायब तहसीलदार बीसी आर्य ने विवाहिता के कलम बंद ब्यान दर्ज किए। डा.एमपी सिंह ने बताया कि विवाहिता को बेहद नाजुक हालत में अस्पताल लाया गया था। उपचार के बाद अब उसकी हालत में सुधार हो रहा है।