June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

यूपी के लोग बिजली, शिक्षा, राशन जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए दर-दर भटक रहे: फैसल लाला

रामपुर डीवीएनए। रामपुर के बरामिलक में मशकूर हुसैन के आह्वान पर आम आदमी पार्टी की एक चौपाल आयोजित की गई जिस के मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला रहे।

सभा को संबोधित करते हुए फैसल खान लाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश को गुमराह किया है, पहले 15 लाख रुपए खाते में दिए जाने की बात की फिर काला धन विदेशों से लाने की बात की गई, नोटबंदी की गई और कोरोना जैसी महामारी के समय में देश के मुखिया द्वारा ताली और थाली बजवा कर लोगों को गुमराह किया गया।

जिससे सोने की चिड़िया कहलाए जाने वाले भारत की छवि विदेशों में भी धूमिल हुई। इसी तरह अब अगली कड़ी में सरकार किसान विरोधी कानून लाकर जनता को गुमराह करना चाहती है, सरकार पूंजीपतियों के हाथ की कठपुतली बनी हुई है, गरीबों का खून चूसकर पूजीपतियों को फ़ायदा पहुंचा रही है उत्तर प्रदेश में लोग बिजली, शिक्षा, स्वास्थ, राशन जैसी सुविधाओं के लिए दर-दर भटक रहे हैं।

महिला अध्यक्ष नरगिस खान ने कहा कि जिस कार्य के लिए सरकार को चुनकर जनता ने संसद तक भेजा है सरकार अपने उन कार्यों को करें और जनता की भलाई को मूलभूत सुविधाएं बिजली, शिक्षा और स्वास्थ जैसी चीजें दिल्ली की तर्ज़ पर यूपी की जनता को फ़्री उपलब्ध कराए।

विधानसभा अध्यक्ष मेसरा मुख़्तार ने कहा कि कड़ाके की ठंड में किसान सड़को पर राते गुज़ार रहे हैं और देश का चौकीदार मखमल के नर्म बिस्तर पर बैठकर तमाशा देख रहा है जिसको पूरा देश याद रखेगा।

इस मौके पर पार्टी की महिला जिला अध्यक्ष नरगिस खान, विधानसभा अध्यक्ष मेयसरा मुख्तार, शाहनावाज़ हुसैन, हुमायूं खान लाला, आदि लोगों ने सभा को संबोधित किया। इस मौके पर मुकीम अंसारी, जावेद, परवेज खान, तन्नू खान, आकाश गौतम, प्रदीप, सुरेंद्र बाल्मीकि आदि मौजूद रहे।