June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

ताज महोत्सव के निरस्त होने पर सपाईयों ने दिया ज्ञापन

आगरा। (डीवीएनए)समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार जी ने होने वाले 14 फरवरी को जो हर साल आगरा की शानो शौकत के साथ ताज महोत्सव मेला जो शिल्पग्राम मे लगाया जाता है। उसे आगरा शासन प्रशासन ने कोविड-19 का सहारा लेते हुए इस साल ना लगने का फैसला लिया है।

जिस पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार जी ने आगरा कमिश्नर मंडलायुक्त के यहा ज्ञापन सौंपा। जिसमें मांग कि अगर ताज महोत्सव को अनुमति नहीं है। तो एक प्राइवेट कंपनी मिडनाइट बाजार किस आधार पर लगा रही है।

प्रशासन ने जिस अनुमति और शर्तों के साथ मिड नाइट बाजार को लगाया जा रहा है। उसी क्रम में ताज महोत्सव का भी आयोजन किया जाना चाहिए। जिससे इस ताज महोत्सव की आगरा के आसपास के पूरे प्रदेश में उत्तर प्रदेश में पहचान है। ताज महोत्सव में आने वाले शिल्पियों को यहां आकर रोज़गार का अवसर मिलता है।

उनके द्वारा तैयार की गए। समान को लोग खूब पसंद करते हैं। साथ ताजनगरी के लोगों को इस आयोजन काफी फायदा होता है। इस लिए प्रशासन को एक बार फिर अपने फैसले पर विचार करना चाहिए।जिसे आगरा का एक मैसेज अच्छा जाए। ज्ञापन देने वालों में महासचिव पवन दोनेरिया,कोषाध्यक्ष सौरभ गुप्ता,उपाधयक्ष बबलू शरीफ,पुष्पेंद्र शर्मा,किशन यादव,निर्वेश शर्मा,सतीश चाहर,साथ मौजूद रहे।
संवाद:- दानिश उमरी