June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

महापुरुष किसी एक विचारधारा के नहीं, वे समस्त राष्ट्र के होते हैं: संदीप तिवारी

फ़िरोज़ाबाद (डीवीएनए)। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी द्वारा आदरणीय स्वामी विवेकानंद जी की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने बताया की हम सभी लोगों को अपने महापुरुषों के बताए हुए मार्ग पर चलकर अपने देश की तरक्की में योगदान देना चाहिए। संदीप तिवारी ने कहा आज जिस प्रकार से स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा के आसपास भारतीय जनता पार्टी की स्टूडेंट विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगों द्वारा अपने झंडे लगा दिए गए ऐसा नहीं होना चाहिए,कभी भी महापुरुषों को इस प्रकार से एक दल अथवा संस्था को अपना अधिकार नहीं दिखाना चाहिए क्योंकि महापुरुष किसी दल अथवा किसी एक विचारधारा के नहीं होते वे समस्त राष्ट्र के होते हैं। संदीप तिवारी ने कहा आज हम अपने महापुरुष स्वामी विवेकानंद जी की जयंती मना कर अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं और हम यह संकल्प लेते हैं कि इनके बताए हुए रास्ते पर चलकर राष्ट्र के विकास में अपना योगदान देंगे।

इस मौके पर जिला प्रवक्ता मनोज भटेले, जिला महासचिव दुष्यंत कुमार धनगर, ब्लॉक अध्यक्ष नारखी धीरेंद्र सिंह जुरैल, सेवादल के प्रदेश सचिव नीरज वर्मा तथा रोहित यादव उपस्थित थे।

संवाद , दानिश उमरी