June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

चिकित्सा प्रबंधन समिति की बैठक में चार प्रस्तावों पर मुहर, सीडीओ व विधायक रहे मौजूद

उधम सिंह नगर-जसपुर (डीवीएनए)। चिकित्सा प्रबंध समिति की बैठक में चार प्रस्तावों पर मुहर लगाई गई। तीन बड़े प्रस्ताव बजट न होने पर अटक गए। बजट आने पर वह बैठक में पास किए जायेंगे।
सोमवार को सरकारी अस्पताल में चिकित्सा अधीक्षक डा. हितेश शर्मा के कक्ष में हुई चिकित्सा प्रबंध समिति की बैठक में सीडीओ हिमांशू खुराना,विधायक आदेश चैहान, एसडीएम सुंदर सिंह,पूर्व विधायक डा. शैलेंद्र मोहन सिंघल, एसीएमओ अविनाश खन्ना,बीडीओ राजेंद्र बिष्ट,डा. शाहरूख, के समक्ष चिकित्सा अधीक्षक ने करीब 12 प्रस्ताव स्वीकृति के लिए रखे। लेकिन बजट कम होने पर केवल बिजली, पानी का बिल जमा करने, जरूरी दवाओं के क्रय करने एवं मामूली खर्चो के प्रस्ताव पास किए गए। चिकित्सा अधीक्षक ने अस्पताल के पीछे नाला एवं पार्किग स्थल निर्माण,कूड़ा करकट एकत्र करने वाली मशीन इंसीलेटर को क्रय करने के प्रस्ताव बजट न होने के कारण पास नहीं हो सके। बैठक में इन प्रस्तावों के लिए प्रशासनिक स्वीकृति के बाद बजट देने की बात कही गई।
बैठक में विधायक आदेश चौहान ने अस्पताल में काम करने वाले वेतन भोगी मूलचंद एवं सोनिया का वेतन बढ़ाने का मुददा रखा। बजट आने पर वेतन बढ़ाने की बात कही गई। चिकित्सा अधीक्षक डा. शर्मा ने बताया कि तीन बड़े प्रस्तावों को बजट न होने के कारण अगली बैठक के लिए रखा गया है।