June 14, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

कृषि कानूनो के विरोध में अभाकिमस कार्यकर्ताओ ने गांवों में निकाली बाइक रैली

मुरादाबाद डीवीएनए। अखिल भारतीय किसान मजदूर सभा के दर्जनो कार्यकर्ताओ ने कृषि विरोधी कानून के विरोध किमें क्षेत्र के आधा दर्जन गांवो मे बाइक रैली निकाली। रैली के दौरान कार्यकर्ताओ ने लोगों को कृषि विरोधी बिल की विस्तार से जानकारी देने के लिए नुक्कड़ सभाएं की।

रविवार को अभाकिमस के कार्यकर्ता भारी संख्या में बाइको के साथ क्षेत्र के रामूवाला कैंप कार्यालय पर एकत्र हुए। जहां से कार्यकर्ताओ ने संगठन के महासचिव कैलाश सिंह के नेतृत्व में किसान विरोधी कृषि कानून और बिजली बिल 2020 को रदद कराए जाने की मांग को लेकर क्षेत्र के फैजुल्लागंज, पीलकपुर गुमानी, गढ़ूवाला, प्रतापपुर, भरतावाला, अस्लेमपुर, कालेवाला, माधोवाला, कमालपुरी खालसा ,बैजनाथपुर, ठाकुरद्वारा होते हुए रामूवाला गांव तक बाइक रैली निकाली। रैली के दौरान कार्यकर्ताओ ने गांव गांव नुक्कड़ सभाएं कर दिल्ली सीमाओं पर लगातार चल रहे 46 दिन से आंदोलन व कृषि विरोधी कानूनो के बारे में ग्रामीणो का विस्तार से जानकारी दी। कार्यकर्ताओ ने बिजली बिल 2020 को रद्द करने व एम,एस,पी पर गांरटी कानून बनाने पर जोर दिया।

उन्होंने क्षेत्र के किसानो से दिल्ली में चल रहे आंदोलन में पहुँचकर कृषि विरोधी कानून को वापस आवाज का बुलंद करने की अपील की। बाइक रैली में प्रीतम सिंह, नरेश सिंह, तेजपाल सिंह, वीर सिंह, अमजद, संजीत चौधरी, आशू चौधरी, गुरमीत सिंह, अमित कुमार, आदि मौजूद रहे।
संवाद यामीन विकट